गोमांस पर बोले आजम, देश में सिविल वार न हो
गोमांस पर बोले आजम, देश में सिविल वार न हो
Share:

रामपुर : उत्तर प्रदेश के दादरी और मैनपुरी में गोकशी की अफवाह से पैदा हुए तनावपूर्ण माहौल के बीच सूबे के कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खां ने शनिवार को गोमांस के मुद्दे पर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश में 'सिविल वार' बंद होना चाहिए। रामपुर स्थित पार्टी कार्यालय पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में नगर विकास मंत्री मोहम्मद आजम खां ने कहा कि देश में सिविल वार न हो।

बीफ को लेकर हिंदू समाज में विरोधाभास शुरू हो गया है। अगर हिंदू मुसलमान से खौफ खाएगा और मुसलमान हिंदू से डरेगा तो देश कहां जाएगा। आजम ने कहा, "प्रधानमंत्री को इसे चुनावी मुद्दा नहीं बनाना चाहिए। हिंदू भाइयों के लिए गाय धर्म का हिस्सा है। मुस्लिम धर्म में भी तमाम चीजें हराम हैं, लेकिन उनका खुलेआम कारोबार होता है। गाय का कटान बंद हो, हम भी यही चाहते हैं।" उन्होंने कहा कि भाजपा विधायक संगीत सोम ने पांच साल मीट का कारोबार किया है। उन पर लूट और डकैती में मुकदमा हुआ।

सोम ने वन विभाग की करोड़ों की जमीन कब्जाई, ऐसे व्यक्ति को केंद्र सरकार ने 'जेड प्लस' सुरक्षा दे रखी है। प्रधानमंत्री को इस पर अपनी सफाई पेश करनी चाहिए। उल्लेखनीय है कि उप्र के दादरी में 29 सितंबर को गोकशी की अफवाह पर एक शख्स मोहम्मद अखलाक की हत्या कर दी गई थी। शनिवार को मैनपुरी जिले में भी गोहत्या की अफवाह को लेकर कुछ लोगों ने दो युवकों की पिटाई की। पुलिस ने जब हमलावरों की गिरफ्त से छुड़ाकर दोनों युवकों अस्पताल भेज दिया, तब हमलावरों ने पुलिस की कई गाड़ियों में तोड़फोड़ और जमकर आगजनी की। इन दोनों जिलों में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -