KTM की शानदार स्पोर्ट्स बाइक हुई लॉन्च
KTM की शानदार स्पोर्ट्स बाइक हुई लॉन्च
Share:

मुंबई : बाइक निर्माता कंपनी KTM ने नए वर्ष के आगाज के साथ ही अपनी एक शानदार स्पोर्ट्स बाइक को लॉन्च किया है. सूत्रों से मिली जानकारी कमुताबिक खबर है कि KTM ने स्पोर्ट्स बाइक ड्यूक200, ड्यूक390, आरसी200 और आरसी390 को लांच कर दिया है. अब आपको इन शानदार बाइक्स के मूल्य भी बता दे KTM कि नई ड्यूक200 1.4 लाख में आएगी वहीं आरसी200 1.65 लाख में उपलब्‍ध होगी। इसी तरह ड्यूक390 और आरसी390 की कीमतें क्रमश: 1.91 लाख और 2.09 लाख रहेगी. 

बता दे कि KTM कि यह सभी कीमतें नवी मुंबई की एक्स   शोरूम प्राइज हैं। KTM कि इन शानदार बाइक में स्लीपर कोच को लगाया गया है. तथा आप इन शानदार KTM की बाइक्स को वेबसाइट्स पर भी देख सकते है. जिसके द्वारा आप को इन बाइको के शानदार अन्य फीचर्स के बारे में भी पता चलेगा. इसके अलावा नए आरसी मॉडल में नए रियर व्‍यू मिरर लगे होंगे.

इन स्पोर्ट्स बाइक में एडजस्‍टेबल हैंडलबार लीवर दिए गए हैं. KTM ने अपनी इन शानदार स्पोर्ट बाइक में बेहतरीन रेडियेटर फैन व इसके साथ प्लास्टिक फ्लैप फ्रंट फोर्क बेहतर पेंट क्वालिटी के साथ ही अन्य शानदार फीचर्स भी दिए गए है. तथा KTM की इन सभी बाइक में इंजन को पहले वाला ही रखा गया है.   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -