सोमवार को है ऑटो-टैक्सी की हड़ताल
सोमवार को है ऑटो-टैक्सी की हड़ताल
Share:

देश की राष्ट्रीय राजधानी में 15 अप्रैल से ओड-इवन फॉर्मूले की शुरुआत कर दी गई है. जिसको लेकर यह कहा जा रहा है कि यह योजना सफल हो सकती है. लेकिन इस बीच ही यह खबर भी सामने आ रही है कि कुछ ऑटो-टैक्सी संगठनों के द्वारा सोमवार को दिल्ली सरकार को हड़ताल करने की चेतावनी दी गई है. जबकि साथ ही यह भी सुनने में आ रहा है की कई संगठन हड़ताल के खिलाफ है. इस मामले में बात करते हुए ऑटो-टैक्सी संगठन के अगुवा राजेंद्र सोनी ने बताया है कि बीते 14 मार्च को उनकी परिवहन मंत्री के साथ एक बैठक आयोजित की गई थी जिस दौरान कई वादे भी किए गए थे.

लेकिन सरकार के द्वारा उन्हें पूरा नहीं किया गया. इस बारे मे ही यह भी सुनने को मिला है कि हड़ताल करने वाले संगठन के द्वारा इस हड़ताल की सूचना मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और परिवहन मंत्री को भी भेजी जाना है. मामले में ही यह भी बताया जा रहा है कि दिल्ली ऑटो रिक्शा संघ व दिल्ली प्रदेश टैक्सी यूनियन के महासचिव राजेंद्र सोनी का यह बयान सामने आया है कि वादों के पूरे ना होने के कारण ऑटो-टैक्सी ड्राइवर्स से रोजगार भी छिनता जा रहा है.

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि ऑनलाइन टैक्सी सर्विस या ऍप आधारित टैक्सी सर्विस के सामने आने के कारण भी बहुत परेशानी सामने आ रही है. जिसको लेकर अब यह हड़ताल किए जाने की घोषणा की गई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -