स्टॉक क्लीरेंस को लेकर अब ये टॉप कार सेल्लिंग कंपनी भी दे रही बम्पर डिस्काउंट, जाने ऑफर
स्टॉक क्लीरेंस को लेकर अब ये टॉप कार सेल्लिंग कंपनी भी दे रही बम्पर डिस्काउंट, जाने ऑफर
Share:

कारों की बिक्री घटने से तकरीबन सभी कार कंपनियां परेशान हैं और ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह-तरह के डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं। जापानी कार कंपनी Nissan अपनी अकेली SUV Nissan Kicks पर शानदार डिस्काउंट ऑफर कर रही है। कंपनी अप्रैल 2020 से पहले गाड़ियों के स्टॉक को खत्म करना चाहती है, जिसके चलते इतनी छूट ऑफर की जा रही है। इस SUV की टक्कर Kia Seltos और Hyundai Creta से है।

निसान ने किक्स पर चल रहे ऑफर को रेड वीकेंड का नाम दिया है। ऑफर के तहत कंपनी 1.15 लाख रुपये का डिस्काउंट दे रही है, जिसमें 40 हजार रुपये तक कैश डिस्काउंट, 40 हजार रुपये तक एक्सचेंज बोनस, 10 हजार रुपये तक का कारपोरेट डिस्काउंट, 20,500 रुपये तक एक्सटेंडेड वारंटी और देश के 1500 शहरों में रोडसाइड असिस्टेंस दे रही है। वहीं कंपनी का यह भी दावा है कि वह इस कार पर 36 महीनों के लिए 6.99 फीसदी की ब्याज दर पर ऋण देगी।  

निसान ने अपनी इस कार को इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया था और इस कार ने Terrano जगह ली थी। वहीं किक्स को मुकाबला कॉम्पैक्ट एसयूवी बाजार में Hyundai Creta, Renault Duster, Kia Seltos और Maruti S-Cross से है। निसान किक्स की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 9.55 लाख रुपये है। इस प्राइस रेंज के साथ यह कॉम्पैक्ट एसयूवी हुंडई क्रेटा, रेनो कैप्चर और मारुति एस-क्रॉस को टक्कर देती है।

अब सड़क पर ड्राइव करते समय मोबाइल पर व्यस्त होना पड़ेगा भारी, आयी नयी टेक्नोलॉजी

अब ट्रैफिक नियम तोडना पड़ेगा और भी महंगा, आ रहा है ये नया नियम

अब मिलेगा और सस्ता लोन, SBI, HDFC के बाद अब BoB और BoI ने भी घटाई ब्याज दर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -