ऑटो एक्सपो: सुजुकी के इस कॉन्सेप्ट ने जीता सबका दिल
ऑटो एक्सपो: सुजुकी के इस कॉन्सेप्ट ने जीता सबका दिल
Share:

नई दिल्ली : नॉएडा में एशिया का सबसे बड़ा ऑटो एक्सपो आयोजित किया जा रहा है. जहा दुनियाभर की ऑटो कंपनिया शिरकत कर रही रही है. इसी क्रम में सुजुकी ने आज ऑटो एक्सपो में e-Survivor Concept कॉन्सेप्ट पेश किया है. ये कंपनी का नई जेनरेशन का हाइब्रिड सिस्टम बेस्ड है. e-Survivor Concept कंपनी की देश ओर विदेश में इलेक्ट्रिक कारों को लेकर प्लानिंग की ओर साफ इशारा करता है.

ये कॉन्सेप्ट बता रहा है की कंपनी इलेक्ट्रिक वाहनों के प्रति कितनी गंभीर है. दरअसल कंपनी का कहना है कि अपने इस मॉडल के जरिए वो राइडर्स के अनुभव को एक अलग स्तर पर ले जाना को कोशिश कर रही है. एक और शानदार कार भी ऑटो एक्सपो की जान बनी हुई है. यूरोपीय बाजार का नंबर वन ब्रैंड रेनाल्ट ने ऑटो एक्सपो 2018 में ट्रेजर के जरिए धमाकेदार शुरुआत की है.

ग्लोबल ताकत को जताने के इस शानदार मंच पर कंपनी ने ऑटो एक्सपो में इलेक्ट्रिक कॉन्सेप्ट कार को लांच किया है. ट्रेजर को दुनिया भर में पहली ही तमाम वैश्विक मंचों पर मोस्ट ब्यूटीफुल कॉन्सेप्ट कार का ख़िताब मिल चूका है. इतना ही नहीं ट्रेजर वैश्विक ऑटो शो में शो स्टॉपर भी रही है.भारत में ऑटो एक्सपो 2018 में इसकी मौजूदगी कंपनी के आगामी इरादों का इशारा भी है.

मोस्ट ब्यूटीफुल कार का ऑटो एक्सपो में धमाल

साल 2018 में आयशर मोटर्स का मुनाफा बढ़ा

हैचबैक कार क्विड सुपरहीरो एडिशन की पूरी डिटेल्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -