AUSvsSA : डि विलियर्स ने धकेला बैकफुट पर, अफ्रीका ने बनाई बढ़त

पोर्ट एलिजाबेथ: धुरंधर बल्लेबाज एबी डि विलियर्स की शतकीय पारी के दम पर दक्षिण अफ्रीका ने दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन शनिवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 131 रन की बढ़त बना ली थी. दक्षिण अफ्रीका ने अपने दूसरी पारी ख़त्म होने तक 382 रन बना लिए थे. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 243 रन बनाए थे, और अब ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी की शुरुआत कर दी है. 

डि विलियर्स ने 146 गेंदों पर शानदार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 126 रन बनाए, जिसमे 20 चौंके और एक छक्का लगाया. हालाँकि ऑस्ट्रेलिया ने वापसी की कोशिश की लेकिन डि विलियर्स पर अंकुश नहीं लगा सके. हाशिम अमला ने 148 गेंदों की अपनी संयमित पारी में 6 चौकों की मदद से 56 रन बनाए. ओपनर डीन एल्गर ने 57 रन का योगदान दिया. एल्गर ने 197 गेंदों पर 6 चौके लगाए.

इससे पहले सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (63) की शानदार बल्लेबाजी के बाद तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा के 5 विकेट के बूते दक्षिण अफ्रीका ने पहले दिन ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी को 71.3 ओवर में 243 पर समेट दिया था. इसके जवाब में खेलने उत्तरी दक्षिण अफ्रीका ने काफी शानदार शुरुआत करते हुए, मैच में अपनी पकड़ को और मजबूत कर लिया है. ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी की शुरुआत कर दी है, जिसमें खबर लिखे जाने तक 5 ओवर में 8 रन बना लिए है.

बीच रोड़ पर उठक-बैठक लगाने को मजबूर हुए थे पार्थिव, देखें वीडियो

आईपीएल में RCB की ताकत ही उसकी कमजोरी है

बढ़ती जा रही हैं शमी की मुश्किलें, ख़त्म हो जाएगा करियर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -