गंभीर को आतंकी बुलाने वाले पत्रकार का फैंस ने किया कुछ ऐसा हश्र
गंभीर को आतंकी बुलाने वाले पत्रकार का फैंस ने किया कुछ ऐसा हश्र
Share:

IPL: ऑस्ट्रेलिया के एक खेल पत्रकार ने भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर को आतंकी आतंकी घोषित कर दिया है. प्रत्रकार की इस हरकत पर दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों ने उसे जमकर खरी खोटी सुनाई है.  डेनिस फ्रीडमैन। इस पत्रकार के ट्विटर अकाउंट को देखकर मालूम चलता है कि इसे क्रिकेट में भारत की उपलब्धि बिलकुल रास नहीं आ रही है. 

डेनिस फ्रीडमैन ने अपने ट्विटर अकाउंट के बायो में लिखा है Dennis Doesn’t IPL। अब आपको बताते है इस पत्रकार ने गंभीर को क्या कहा, दरअसल गौतम गंभीर से भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट खेलने पर सवाल पूछा गया था. इस पर गंभीर ने कहा कि भारत को ना सिर्फ पाकिस्तान के साथ क्रिकेट खेल का विरोध करना चाहिए बल्कि भारत को पाकिस्तान पर और भी कई प्रतिबंध लगाने चाहिए. गंभीर के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए डेनिस फ्रीडमैन ने लिखा, "गौतम गंभीर एक मौखिक आतंकी है, आज उन्होंने फिर से बयान दिया है कि भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट संबंधों की फिर से स्थापना खतरनाक हो सकती है".

डेनिस फ्रीडमैन की इस टिप्पणी के बाद ट्विटर पर गंभीर के फैन्स ने उनपर जमकर हमले किये. हालांकि पाकिस्तानी यूजर्स ने फ्रीडमैन का समर्थन किया. एक यूजर ने लिखा, "ट्विटर पर आप जो कर रहे हैं वो भी काफी समान रूप से खतरनाक है."

 

भारत के तीन दिग्गजों की तीन नन्ही परियां, वीडियो वायरल

IPL 2018: रोमांचक दंगल में आज 4 टीमें आमने सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -