थर्ड डिग्री जलने के बाद हो गई और भी खूबसूरत

ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में बदले की एक ऐसी कहानी सामने आई जिसमें छुपी है एक महिला की काली करतूत तो एक महिला का संघर्ष. ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में रहने वाली डाना वुलिन को नतालिया नामक महिला ने अपनी पति से अफेयर के शक के चलते आग के हवाले कर दिया था, जिसके बाद 60% जल चुकी  डाना वुलिन के लिए एक ऐसा समय आया जब वो अपनी ज़िंदगी से निराश हो गई थी. हालाँकि उसके बाद फिर उन्होंने रिकवर होने की ठानी. 

बता दें, नतालिया नाम की महिला ने एक दिन ड्रग्स के नशे में यह काम किया. 25 वर्षीय डाना वुलिन अपने घर के सोफे पर सो रही थी, तभी नतालिया ने मिथाइल स्पिरिट छिड़ककर उन्हें आग के हवाले कर दिया जिसके बाद ही डाना के शरीर में आग तेजी से फैलने लगी और वो दर्द के मारे तड़प रही थी. 2012 में हुई इस घटना में 60 प्रतिशत जलने और थर्ड डिग्री बर्न के बावजूद डाना ज़िंदा बच गई. 

इस घटना के बाद से डाना की ज़िंदगी काफी बदल सी गई थी, करीब 2.5 साल नकाब के अंदर रहने और 200 से ज्यादा सर्जरी कराने के बाद अब डाना पहले से भी काफी खूबसूरत दिखने लगी है. डाना बताती है, एक समय मन में आया कि आत्महत्या कर लूँ,लेकिन मुझे जीना था बस यही कारण था कि इतना दर्द सहते हुए भी मैंने हिम्मत नहीं हारी, नई स्किन आते समय काफी ज्यादा दर्द होता था, इतना कि शायद सहन भी नहीं होता. 

हरियाणा में लोगो का चहेता बना हुआ है ये भैंसा

समय बताने का है इस घड़ी का अनोखा अंदाज

यहाँ दुल्हन गैर मर्द से खुद कहती है मेरे कपड़े उतार दो लेकिन एक शर्त पर

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -