ऑस्ट्रेलिया के इस बीच पर शार्क ने लोगों को बनाया अपना शिकार
ऑस्ट्रेलिया के इस बीच पर शार्क ने लोगों को बनाया अपना शिकार
Share:

बीते कई दिनों से लगातार बढ़ रही घटनाओं की कहानी ने लोगों के दिल और दिमाग में दहशत भर दी है, वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसा केस लेकर आए है जिसकों सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. जी हां आज हम जो घटना आपको बताने जा रहे है वह ऑस्ट्रेलिया के जाने माने इलाके केल्प बेडस बीच की है. जंहा कुछ समय में यह खबरें सामने आ रही है कि एक शिकारी शार्क केल्प बेडस बीच पर सर्फपिंग या बोटिंग करने वाले लोगों को अपना शिकार बना रही है, इन्ही सब के बीच एक और खबर आई है कि इस इलाके पर सर्फपिंग करने गया एक युवक गयाब हो गया है, वहां के अधिकारियों का कहना है कि उस युवक को शार्क ने अपना शिकार बना लिया है. लेकिन अब भी इस बात की पूरी तरह से पुष्टि नहीं हुई है कि वह युवक मर चुका है, ऐसा इसलिए क्यूंकि अभी तक उसका शव नहीं पाया गया है, रेस्क्यू टीम अब भी उसकी बॉडी की तलाश कर रही है. 

इन बातों के बीच मैकगोवन ने कहा, "ऐसा लगता है कि यह एक बहुत ही कठिन और बहुत गंभीर स्थिति है जो इस समय वहां चल रही है।" पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के पुलिस बल के वरिष्ठ सार्जेंट जस्टिन तरासिन्स्की ने राष्ट्रीय प्रसारक एबीसी को सूचित किया कि "किनारे पर आदमी का सर्फ़बोर्ड" शार्क के हमले के स्पष्ट संकेत दिखा रहा था "लेकिन बचावकर्मी अभी भी सर्फर के लिए पानी में खोज रहे थे।" तारासिंस्की ने कहा, "दुर्भाग्यवश अभी भी हमे उस युवक की बॉडी का पता नहीं चल पाया है।"

वहीं अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि समुद्र तट लहरों में कई आठ सर्फर और कई और लोगों के साथ उस समय पर मंडरा रहा था। जनवरी में एक आदमी को पास के डाइविंग स्पॉट पर एक महान गोरे ने मार डाला था और तीन साल पहले उसी समुद्र तट पर एक 17 वर्षीय लड़की को अपना शिकार बनाया था। जबकि 2014 में,एक युवक ने अपनी जान बचाने के लिए इस शार्क का सामना कर रहा था। अब तक मिली ुजानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि इस वर्ष कई लोगों में अपनी जान खो दी है और कई अन्य लोगों आज भी लापता है।

यूरोप ने कोरोना के मामलों में 1 लाख का आंकड़ा किया पार, संयुक्त राष्ट्र ने दी चेतावनी

आर्मेनिया और अजरबैजान के बीच घनिष्ट संघर्ष अब लेने वाला है विराम

किशोर बने फ़िनलैंड के एक दिन के पीएम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -