लड़की के खाते में आए 31 करोड़, कर डाले सारे खर्च
लड़की के खाते में आए 31 करोड़, कर डाले सारे खर्च
Share:

नई दिल्ली: हाल में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में सुनकर आप दंग रह जाओगे. मिली जानकारी में पता चला है कि ऑस्ट्रेलिया में एक लड़की के खाते में गलती से 31 करोड़ रुपए (46 लाख डॉलर) की रकम आ गई. जिसके बाद लड़की ने इतनी बड़ी राशि को खर्च कर दिया. ऑस्ट्रेलिया में हुई इस घटना में लड़की का नाम क्रिस्टीन बताया जा रहा है. वही वह एक छात्रा है. यह पूरा मामला 2012 का है, जब मलेशियन स्टूडेंट 21 साल की क्रिस्टीन के अकाउंट में बैंक ने गलती से 31 करोड़ रुपए डाल दिए थे. 

2014 में जब उसे इस बात का अहसास हुआ कि उसके अकॉउंट में जरूरत से ज्यादा पैसा आ गया है तो उसने 11 महीने में ये पूरी रकम कपड़े, ज्वैलरी, बैग्स और बाकी लग्जरी आइटम पर खर्च दी. इसके बाद पिछले साल अप्रैल में बैंक के सीनियर मैनेजर ने उक्त लड़की को बताया कि तुम्हारे अकॉउंट में यह राशि गलती से चली गयी है.

जब बैंक के सीनियर मैनेजर ने पैसे लौटाने कि मांग कि तो क्रिस्टीन ने इसे अपने पेरेंट्स द्वारा देने की बात कही. इसके बाद यह मामला कोर्ट में पहुँच गया. हाल में सिडनी के डाउनिंग सेंटर कोर्ट में क्रिस्टीन की पेशी हुई, जहां  पर उसे निर्दोष करार दिया गया.

आॅनलाइन ठगी से उड़ गये खाते से 50...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -