सिलिंडर से बुआ ने कर डाली अपने ही भतीजे की हत्या, चौंकाने वाला है मामला
सिलिंडर से बुआ ने कर डाली अपने ही भतीजे की हत्या, चौंकाने वाला है मामला
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक मां बेटे ने मिलकर अपने ही भतीजे पर जानलेवा हमला कर दिया, जिससे उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई है। घटना की खबर प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना के अपराधी दोनों मां बेटे को गिरफ्तार कर लिया। बाद में अदालत ने दोनों को जेल भेजने का आदेश दिया है।

19 वर्षीय अर्जुन आदिवासी, जो कि टीलाखुर्द का रहने वाला है। बुआ एवं भतीजे में बहस हुई , जिसमें भतीजे ने अपनी बुआ को खरी-खोटी सुना दी। इस बात से बुआ का बेटा अर्जुन से बहुत गुस्सा हो गया। और अर्जुन पर जानलेवा हमला कर दिया। अर्जुन की बुआ और उसके बेटे ने मिलकर अर्जुन पर LPG गैस सिलेंडर से कई बार पटक-पटककर हमला किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बुआ एवं उसके बेटे ने अर्जुन पर जानलेवा हमला किया, फिर अर्जुन अधमरी हालत में जमीन पर गिर गया। अर्जुन के शरीर से खूब सारा खून बहने लगा। भतीजे को अधमरा छोड़कर बुआ तथा उसका बेटा मौके से भाग गए। घटना की खबर प्राप्त होने पर अर्जुन के परिवारवाले उसके पास पहुंचे एवं उसे चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया। अर्जुन पर जानलेवा हमले की शिकायत उसके घरवालों ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी है। 

वहीं घायल अर्जुन का घटना के बाद से चिकित्सालय में उपचार चल रहा था। उपचार के चलते ही उसकी 23 मई को मौत हो गई। अर्जुन की मौत की खबर होने पर इंदौर पुलिस थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज किया है तथा आरोपी मां-बेटे को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। अर्जुन की मौत से उसके परिजनों के बीच मातम का माहौल छाया हुआ है। हर कोई यही जानकर हैरान है कि बुआ अपने भतीजे के लिए इतनी निर्दयी कैसे हो गई।

केजरीवाल को कैंसर ? जमानत बढ़ाने की याचिका पर आतिशी बोलीं- उनका वजन घटना डॉक्टरों के लिए चिंता का विषय

अवैध मांस बिक्री पर मोहन यादव सरकार का एक्शन, 442 दुकानों पर ठोंका जुर्माना

चक्रवात रेमल: बंगाल में गुजरी तबाही की रात, सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाए गए 2 लाख लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -