अगस्ता वेस्टलैंड मामले में बुरी फंसी कांग्रेस पर भाजपा का वार, कहा चोर मचाए शोर
अगस्ता वेस्टलैंड मामले में बुरी फंसी कांग्रेस पर भाजपा का वार, कहा चोर मचाए शोर
Share:

नई दिल्ली: अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकाप्टर घोटाले में बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल से प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का नाम सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस पर करारा हमला बोला है. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने यूपीए की पूर्व सरकारों को घोटालों की सरकार बताया है.

दो दिन तक दिल्ली के रामलीला मैदान में चलेगा पीएमओ. ये है इसकी वजह

उन्होंने कहा है कि 'पहले देश को दो ही शब्द मालूम थे फैमिली और एपी. अब बिचौलिए मिशेल ने प्रवर्तन निदेशालय को पूछताछ में कुछ और नाम भी बताए हैं, इसमें बिग मैन, सन आफ इटालियन लेडी, पार्टी लीडर 'आर' जैसे शब्द शामिल हैं,  जो एक ही परिवार की ओर संकेत करते हैं, सच छिपाया नहीं जा सकता है, इसीलिए चोर अब शोर मचा रहे हैं.' उल्लेखनीय है कि कांग्रेस राफेल सौदे को लेकर मोदी सरकार पर हमला कर रही थी, शीर्ष अदालत ने उस मामले में केंद्र सरकार को क्लीन चिट दे दी जिसके बाद से भाजपा का उत्साह चरम पर है. 

बाजार में बढ़ी मांग से सोने की कीमतों में फिर उछाल

लेकिन अब अगस्ता वेस्टलैंड मामले में बिचौलिए मिशेल ने खुलासे ने कांग्रेस की परेशानी बढ़ा दी है. जिस पर हमला करते हुए जावड़ेकर ने कहा है कि पहले की सरकार के राज में जल, थल, आकाश सभी जगह घोटाले हुए थे.  यह स्पष्ट हो चुका है कि कांग्रेस सरकार में कोई रक्षा समझौता बिचौलिए के बिना नहीं होता है और सोनिया -राहुल अगुवाई में राष्ट्र की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया गया था. सबसे गंभीर बात यह है कि बिचौलियों के पास सभी फाइलें भी पहुंचाई जाती थी.

खबरें और भी:-

यात्री बढ़े फिर भी घाटे में पहुंची भारतीय विमानन सेवाएँ

डिजिटल पैमेंट कारण एटीएम संख्या में आई कमी : ऱिजर्व बैंक

NIT भर्ती : वेतन 60 हजार रु, इन उम्मीदवारों के लिए सुनहरा मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -