टोयोटा इनोवा के बजट में मिल सकती है ऑडी की ये एसयूवी
टोयोटा इनोवा के बजट में मिल सकती है ऑडी की ये एसयूवी
Share:

अगर आप टोयोटा की इनोवा खरीदने की सोच रहे है तो हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे है जिसमे आप टोयोटा इन्नोवा के बजट में ऑडी की एसयूवी खरीद कस्ते है. दरअसल भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट को ध्यान में रखते हुए लक्ज़री कार निर्माता कम्पनी ऑडी जल्द ही अपनी सबसे सस्ती एसयूवी लांच करने वाली है.

जिसका नाम ऑडी क्यू2 है यह कम्पनी की सबसे छोटी क्रॉसओवर एसयूवी होगी जिसकी एक्सपेक्टेड कीमत 18 से 20 लाख रूपये तक होगी. अगर इसी बजट में टोयोटा की इनोवा की बात करे तो इसके टॉप मॉडल की कीमत 22 लाख 50 हजार रूपये है. वहीं ऑडी की ये कार भी उसी वाली होगी. जिसकी वजह से ये कहा जा रहा है कि टोयोटा इनोवा के बजट में क्यों ना ऑडी कि एसयूवी खरीद ली जाए.

आपको बता दें कि ऑडी कि ये एसयूवी इसी महीने में भारत में लांच हो सकती है. भारत में इसकी कीमत 18 लाख से 20 लाख के बीच हो सकती है. भारत में लांच होने वाली ऑडी कि एंट्री लेवल स्माल एसयूवी में दो इंजन ऑप्शन होंगे 1 लीटर टीएफएसआई और 2 लाइट आयल बर्नर कार का 1 लीटर इंजन 114 बीएचपी पावर जनरेट करेगा.

वहीं इसका 2 लीटर इंजन दो प्रकार का पावर जनरेट करेगा. दोनों इंजन में 7 स्पीड इस ट्रॉनिक ट्रांसमिशन लगा हुआ है. कई लक्ज़री फीचर के साथ जल्द ही इस एसयूवी को भारत में लांच करने कि योजना है.

अगर आप भी 20 लाख तक की गाड़ी खरीदने की सोच रहे है तो ऑडी की इस नई एसयूवी से बेहतर कोई नहीं हो सकता.

ये है दुनिया की सबसे महंगी कार, कीमत जानकर उड़ जायेगे आपके भी होश

GST इफेक्ट: ऑटोमोबाइल सेक्टर पर नहीं लगेगा सेस!

Hyundai Eon का स्पोर्ट्स एडिशन हुआ लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -