२०२१ में लॉन्च हो सकती है ऑडी A4
२०२१ में लॉन्च हो सकती है ऑडी A4
Share:

लक्जरी कार निर्माता ऑडी इंडिया अपने प्रतिद्वंद्वी पर प्रतिस्पर्धा में बढ़त हासिल करने के प्रयास कर रही है। नवीनतम ए 4 सेडान कंपनी के मुख्य हथियारों में से एक है। कार पहले ही कंपनी की औरंगाबाद सुविधा में उत्पादन लाइनों को मार चुकी है और इसका प्रक्षेपण 2021 की शुरुआत में किया गया है। कई मायनों में, ए 4 पिछले कुछ समय से देश में ऑडी की सेडान लाइनअप का मुख्य आधार रहा है और नवीनतम संस्करण के गर्म होने की संभावना है। 

नई ऑडी ए 4 अपने प्रतिद्वंद्वियों को हराने के लिए बहुत काम कर रही है। एक बार लॉन्च होने के बाद, ए 4 मर्सिडीज सी-क्लास, बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज, जगुआर एक्सई और नई वोल्वो एस 60 के खिलाफ अपनी लड़ाई को नवीनीकृत करेगा जो जनवरी में बुकिंग के लिए खुला होगा और भारत में लॉन्च किया जाएगा।

कार की विशेषता के बारे में बात करते हुए, यह सामने के सौजन्य से अधिक स्पोर्टी विज़ुअल अपील के साथ आता है, जो एक री-डिज़ाइन हेड लाइट यूनिट, पीछे की ओर बम्पर और दोहरी निकास वाली है। बताया गया है कि नई A4 एस वेरिएंट पर 19-इंच की मिश्र धातु पर बैठेगी और अन्य वेरिएंट या तो 17-इंच या 18-इंच के व्हील की पेशकश करेगी। नई A4 ट्रस्ट - और स्पोर्टी - 2.0-लीटर TFSI मोटर का उपयोग करेगी जो 12V हल्के-संकर प्रणाली भी प्राप्त करने की उम्मीद है। यह ऑडी-व्हील ड्राइव क्वाट्रो सिस्टम के मानक होने की उम्मीद के साथ एक आठ-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन यूनिट के लिए भेजा जाएगा।

भारतीय सेना में सेवा देने का था सपना, तीन लोगों से तंग आकर 17 वर्षीय लड़की ने की ख़ुदकुशी

शादी के 4 दिन बाद ही पति ने पत्नी को घर से बाहर निकाला, सामने आई सनसनीखेज वजह

लड़की को नशे का इंजेक्शन देकर 3 दिन तक करते रहे सामूहिक बलात्कार, समीर और मोनू गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -