अच्छा ! तो ये हैं Bigg Boss के असली बॉस, जो सबको देते हैं आर्डर
अच्छा ! तो ये हैं Bigg Boss के असली बॉस, जो सबको देते हैं आर्डर
Share:

कलर्स टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस आप भी देखते होंगे। अच्छा खासा फेमस है ये शो, जिसमे बहुत कुछ दिखाते हैं कभी लड़ाई कभी झगडे। बिग बॉस शो में आप सुनते हैं कि कोई बैक स्क्रीन से आर्डर देता है उस घर में रहने वाले लोगों को। जो वो कहता है वही करना होता है। इस शो के अब तक 10 सीजन आ चुके हैं लेकिन आज तक किसी को ये पता नही चला नही कि 'बिग बॉस चाहते हैं' इस आवाज़ के पीछे कौन है।

बिग बॉस की आवाज़ भी अब तक तो आप बखूबी पहचान गए होंगे। इस राज़ का पर्दा अब तक नही उठा। तो चलिए इस राज़ से पर्दा उठा ही देते हैं हम आज। जी हाँ, आज हम आपको मिलवाने वाले हैं बिगबॉस के असली बॉस से। आपको बता दे कि उस बिग बॉस का नाम है अतुल कपूर , जो इस शो को अपनी आवाज़ देते हैं।

बिग बॉस का पहला सीज़न साल 2006 में शुरू हुआ था अतुल तभी से बिग बॉस में लगातार अपनी आवाज़ देते आ रहे हैं । अतुल एक मशहूर और जाने माने वॉइस ओवर आर्टिस्ट हैं और बिग बॉस से पहले कई हॉलीवुड फिल्मों की हिंदी डबिंग भी कर चुके हैं। शो के दौरान अतुल भी उस घर में ही रहते हैं और इस काम के लिए वो अच्छे खासे पैसे भी लेते हैं।

ऐसा कई बार हुआ भी है कि बिगबॉस के कंटेस्टेन्ट उनके साथ फोटो भी क्लिक भी करवा चुके हैं लेकिन बावजूद इसके वो उस आवाज़ को नही पहचान पाए। मतलब ये कि अब तक अतुल इस बात को लेकर शो में रोमांच जगाये हुए हैं। देखिये उनकी तस्वीरें।

बिग बॉस विनर मनवीर के खिलाफ केस दर्ज

Mtv शो की एक्स कंटेस्टेन्ट ने शेयर की अपनी बोल्ड फोटोज, सोशल मीडिया पर है चर्चा में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -