नए वाहनों को मिल रही जबदस्त ब्रिकी, कंपनी की सेल्स टीम में आया जोश

नए वाहनों को मिल रही जबदस्त ब्रिकी, कंपनी की सेल्स टीम में आया जोश

कोरोना वायरस की वजह से ऑटोमोबाइल बाजार में काफी​ दिनों तक सुस्ती रही है. ​लेकिन नए वाहनों की ब्रिकी ने कंपनीयों की सेल्स ​टीम में जोश भर दिया है. बीतों तीन दिनों में दो प्रमुख कार कंपनियों ने और एक दोपहिया वाहन कंपनी ने अपने प्रोडक्ट बाजार में उतारने की घोषणा की है.  

इस सेगमेंट पर टिकी है ऑटो इंडस्ट्री की ब्रिकी

ग्राहको को लुभाने के लिए हुंडई मोटर ने अपने Venue सबकॉम्पैक्ट एसयूवी का नया अवतार बाजार में उतारा है. जो एक नए ट्रांसमिशन - इंटेलीजेंट मैनुअल ट्रांसमिशन (iMT) वर्जन यानी क्लचलेस वर्जन में पेश की गई है. होंडा कार्स इंडिया ने नई होंडा WRV भी उतारी है, जो डीजल व पेट्रोल वर्जन में BS6 इंजन से लैस है. देश की नंबर वन दोपहिया वाहन कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी नई मोटरसाइकिल Xtreme 160R को लॉन्च किया है.वही, कंपनियों का कहना है कि वे आगामी त्योहारी सीजन को देखते हुए अभी से तैयारी कर रही हैं. फिलहाल बिक्री कम होने के बावजूद कंपनियों को अपने उत्पादों के साथ तैयार रहना होगा. जून 2020 में वाहनों की खरीद ने कुछ रफ्तार पकड़ी है, लेकिन यह कोविड-19 से पहले की स्थिति से काफी दूर है.

Hero Xtreme 160R से Bajaj Pulsar कितनी है दमदार, जानें तुलना

अगर आपको नही पता तो बता दे कि Hyundai Venue T-GDI के साथ iMT यूनिट सिर्फ दो पैडल्स - एक्सेलेरेटर और ब्रेक के साथ आती है. इसके साथ ही इसमें गियरशिफ्ट लीवर के साथ 6-स्पीड H पैटर्न भी दिया जाएगा, लेकिन यहां आपको गियर बदलने के लिए क्लच नहीं मिलेगा. इसके बजाय, Hyundai बताती है कि ट्रांसमिशन कंट्रोल यूनिट (TCU) को TGS लिवर इंटेन्शन सेंसर से सिग्नल मिलता है, जो ड्राइवर को गियर बदलने की इच्छा दर्शाता है. TCU तब हाइड्रोलिक दवाब बनाने वाले हाइड्रोलिक एक्ट्यूएटर को संलग्न करने के लिए एक संकेत भेजता है, जो क्लच ट्यूब के माध्यम से कॉन्सेंट्रिक स्लेव सिलेंडर (CSC) को भेजा जाता है.

Skoda Rapid 1.0 TSI का हर कार लवर कर रहा इंतजार, कंपनी ने शेयर की लॉन्च डेट

कैशलेस उपचार कर देगा दुर्घटना पीड़ितों की हर मुश्किल आसान, जानें पूरी डिटेल्स

सप्ताह के अंतिम दिन बढ़त के साथ बंद हुआ शेयर बाजार, जानें पूरी डिटेल्स