कन्नूर जिले में सीपीआईएम कार्यकर्ता गंभीर घायल
कन्नूर जिले में सीपीआईएम कार्यकर्ता गंभीर घायल
Share:

केरल के कन्नूर जिला के मट्टानुर में सीपीआईएम के दो कार्यकर्ता पर गंभीर हमला किया गया है, जिसमे उन्हें बहुत चोट आई है. हालांकि, हमला किसने किया इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. वैसे सीपीआईएम ने इस हम हमले का आरोप आरएसएस पर लगाया है.

बता दें कि केरल में खासकर कन्नूर जिले में आरएसएस और सीपीआईएम वालों के बीच अक्सर विवाद होते रहते हैं. जिनमें कई आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या भी हो चुकी है. अभी कुछ दिन पहले भी आरएसएस कार्यकर्ताओं हमला हुआ था. वैचारिक मतभेद होने के कारण इन दो दलों के कार्यकर्ताओं में प्रायः विवाद होता रहता है.

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले ही केरल के कन्नूर में बीजेपी और आरएसएस कार्यकर्ताओं पर हमले के विरोध में बीजेपी ने जनरक्षा यात्रा निकाली थी. जिसमें पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भी शामिल हुए थे. लेकिन, कन्नूर में अब भी हमलों का सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. पिछले दिनों भी आरएसएस के चार कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया था. जिन्हे बाद में अस्पताल में दाखिल किया गया था. इस बार सीपीआईएम के कार्यकर्ता हमले का शिकार हो गए. आपसी रंजिश का यह सिलसिला आखिर रुकेगा यह कोई नहीं जानता.

यह भी देखें

केरल में CPM के पोस्टर पर किम के फोटो

122 नारियल के साथ तोडा खुद का ही रिकॉर्ड, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -