इंदौर तीसरी बार शर्मसार, कोरोना वारियर्स पर फिर हुआ हमला
इंदौर तीसरी बार शर्मसार, कोरोना वारियर्स पर फिर हुआ हमला
Share:

इंदौर: अधिकारी-कर्मचारी हमारी जान बचाने के लिए कोरोना में जोखिम उठाकर ड्यूटी कर रहे हैं, वहीं लोग उनके साथ बदसलूकी कर रहे हैं। इंदौर के कोरोना वारियर्स पर 15 दिन में तीसरी बार हमले की घटना सामने आई है। शनिवार काे पलासिया क्षेत्र के बिनोवा नगर में एक बदमाश ने स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला कर दिया। तीन महिलाकर्मियों की टीम इस इलाके में कोरोना को लेकर सर्वे करने पहुंची थी। 

इसी दौरान आरोपी ने एक महिलाकर्मी को धक्का देकर गिरा दिया और उन्हें थप्पड़ मारे। आरोपी ने कर्मचारियों पर पत्थर भी बरसाए। बाद में मोबाइल छीनकर तोड़ दिया। इसके बाद पड़ोस में रहने वाले लोगों पर चाकू से वार किया। इसमें 3 अन्य लोग भी घायल हो गए। आरोपी इलाके में कच्ची शराब बेचने का काम करता है। उसका शुक्रवार रात से पड़ोसियों से झगड़ा चल रहा है। आज सुबह स्वास्थ्य टीम आई तो उसने कर्मचारियों पर वार कर दिया।

स्वास्थ्य विभाग के सर्वे इन्चार्ज डॉ. प्रवीण चौरे ने बताया है कि आदतन अपराधी पारस यादव ने महिलाकर्मियों पर हमला किया है। आरोपी लॉकडाउन के दौरान कच्ची शराब बेचने का काम कर रहा था। उस पर गांजा बेचने का भी इल्जाम है। शुक्रवार रात इसी बात को लेकर उसका पड़ोसियों से झगड़ा हुआ था। सुबह भी वहां तनाव का माहौल था। तभी सर्वे टीम पहुंची तो उसने महिलाकर्मियों पर हमला कर दिया। 

कोरोना पर पाकिस्तान को IMF की मदद, भारत ने यह कहते हुए जताया ऐतराज़

केंद्र ने राज्य सरकार से किया आग्रह, इस विनिर्माण पार्क की करें स्थापना

कोरोना संकट में जनता को लगा बड़ा झटका, खल रही है स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री की कमी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -