यूपी में कई जगह मना अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन
यूपी में कई जगह मना अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन
Share:

लखनऊ : आज देश के बड़े नेता और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का 93वा जन्म दिन है. देश के इसलिए कहा गया है, क्योंकी अटल बिहारी वाजपेयी उन नेताओ में शुमार थे, जिन्हें विपक्ष से भी उतना ही सम्मान हासिल था जितना की खुद की पार्टी से. देश हित के लिए उन्होंने सदा विपक्ष को भी मजबूती से विरोध के अधिकार देने की हमेशा वकालत की.

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सांसद रह चुके पूर्व प्रधानमंत्री के जन्मदिन को भाजपा सुशासन दिवस के रूप में मना रही है. प्रदेश नेतृत्व ने सुशासन दिवस कार्यक्रम के समन्वय की जिम्मेदारी प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर और प्रदेश मंत्री गोविंद नारायण शुक्ल को सौंपी है. भाजपा सूत्रों के मुताबिक, प्रदेश भाजपा ने पिछले दिनों ही पदाधिकारियों की बैठक में प्रदेश के सभी बूथों पर अटल के जन्मदिन को सुशासन दिवस के रूप मे मनाने का निर्णय किया था.

इस अवसर पर राज्य के सभी जिलों में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. भाजपा के प्रदेश महासचिव विजय बहादुर पाठक ने बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर होने वाले कार्यक्रमों में सभी प्रदेश पदाधिकारी, सांसद, विधायक, जिले के सभी पदाधिकारी, युवा मोर्चा, महिला मोर्चा, पिछड़ा वर्ग मोर्चा, अनूसूचित मोर्चा के पदाधिकारी सहित पार्टी के सभी कार्यकर्ता शामिल होंगे.

पीएम मोदी ने अटल जी के जन्मदिन पर किया ट्वीट

अटल बिहारी वाजपेयी के दौर का मेट्रो हो रहा विकसित - पीएम नरेंद्र मोदी

नीतीश कुमार ने दी अटल जी को जन्मदिन की बधाई

हैप्पी बर्थडे अटल जी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -