13 जुलाई को भारत में लांच होगा Asus ZenFone AR स्मार्टफोन
13 जुलाई को भारत में लांच होगा Asus ZenFone AR स्मार्टफोन
Share:

मशहूर स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पाद निर्माता कंपनी असूस ने हाल ही में अपने दमदार स्मार्टफोन के रूप में लास वेगास में हुए CES 2017 में Asus ZenFone AR को पेश किया था, जिसमे 8जीबी रैम दिए जाने के साथ VR (Google Daydream) और AR (Google Tango) सपोर्ट दिया गया है. आसुस के ZenFone AR स्मार्टफोन के बारे में हाल ही में जानकारी मिली है कि इस स्मार्टफोन को भारत में जुलाई महीने में लांच किया जायेगा. जिसमे 13 जुलाई को भारत में Asus ZenFone AR स्मार्टफोन को लांच किया जायेगा. कंपनी ने पिछले महीने अपने विभिन्न सोशल मीडिया चैनल पर Asus ZenFone AR स्मार्टफोन के भारत में लांच से जुड़े टीज़र जारी किए थे और अब कंपनी ने 13 जुलाई को होने वाले इवेंट के लिए प्रेस इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं. जिससे यह तय हो गया है कि इसे जुलाई माह की 13 तारीख को लांच किया जायेगा. 

Asus ZenFone AR के स्पेसिफिकेशन- Asus ZenFone AR के स्पेसिफिकेशन कि बात करे तो इसमें 5.7 इंच की सुपर एमोलेड क्यूएचडी डिस्प्ले के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर, एंड्रॉयड नोगट 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम, 8GB रेम, के साथ ही इसमें फोन को ओवर हीट होने से बचाने के लिए वैपर कूलिंग सिस्टम भी उपलब्ध है.

फोटोग्राफी के लिए ZenFone AR स्मार्टफोन में 23-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और फ्रंट पैनल पर दिए गए होम बटन पर फिंगरप्रिंट सेंसर इंबेडेड है. इसके फ्रंट कैमरे और बैटरी के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आयी है. वही इसके फीचर्स में कुछ बदलाव भी देखा जा सकता है. इसके बारे में पहले जानकारी आयी थी कि इसे अगस्त में लांच किया जायेगा किन्तु अब यह जुलाई में ही लांच होगा.

Flipkart पर Lenovo के इस स्मार्टफोन की कीमत हुई कम

भारत में Moto E4 12 जुलाई को लांच होगा

23 मेगापिक्सल वाला Asus ZenFone AR स्मार्टफोन 13 जुलाई को भारत में लांच होगा

Zte blade सीरीज का नया अवतार V7+ स्मार्टफोन लांच हुआ, फीचर जानिए

samsung S8 व samsung S8+ के नये रंग में रंग जाओगे अब तुम और हम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -