जुलाई में लॉन्च होगा Asus ZenFone 5Z, फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव होगा
जुलाई में लॉन्च होगा Asus ZenFone 5Z, फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव होगा
Share:

Asus ZenFone 5Z फोन भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है. फोन से जुड़ा टीज़र फ्लिपकार्ट ने जारी किया है.  ये फोन आसुस का प्रीमियम स्मार्टफोन है. फोन के लॉन्च से जुडी  फ्लिपकार्ट की खबरों की माने तो फोन भारत में 4 जुलाई को दोपहर साढ़े बारह बजे लॉन्च किया जाएगा. स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव रहेगा.

 

Asus ZenFone 5Z के स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है जिसे आवश्यकता होने पर बढ़ाया जा सकता है. फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है. फोन का प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है. 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है. फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है. फ्लिपकार्ट के टीज़र से जानकारी मिलती है कि  फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेस उपलब्ध कराया जाएगा. फोन की कीमत की बात की जाए तो फोन का 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट की कीमत 479 यूरो यानि लगभग 38,200 रुपये. फोन में बैटरी पॉवर 3300 एमएएच की दी गई है. फोन को कंपनी ने  एमडब्ल्यूसी 2018 में लॉन्च किया था.

फोन के कनेक्टिविटी फीचर की बात की जाए तो इसमें में ब्लूटूथ वी5.0, 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, एनएफसी, एफएम रेडियो और यूएसबी टाइप-सी भी शामिल हैं.

बीएसएनएल ने पेश किया नया वार्षिक प्लान, जानिए कितना डाटा मिलेगा

शाओमी ने ग्लोबल इवेंट के बारे में ट्विटर पर जानकारी दी

वोडाफोन ने लॉन्च किया 299 रुपये का रेड बेसिक पोस्टपेड प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -