Asus Zenfone 4 Selfie Lite के स्पेसिफिकेशन हुए लीक
Asus Zenfone 4 Selfie Lite के स्पेसिफिकेशन हुए लीक
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Asus के आगामी स्मार्टफोन के बारे में जानकारी मिली है, जिसमे इसके स्पेसिफिकेशन लीक हो गए है. Asus Zenfone 4 Selfie Lite के स्पेसिफिकेशन के बारे में सामने आयी जानकारी में Asus Zenfone 4 Selfie Lite स्मार्टफोन के बारे में बताया गया है. जिसके चलते माना जा रहा है कि Asus Zenfone 4 Selfie Lite स्मार्टफोन को जल्दी ही लांच किया जा सकता है. 

Asus Zenfone 4 Selfie Lite स्मार्टफोन को  मलेशिया में मॉडल नंबर ZB520KL के नाम से आधिकारिक रूप में देखा गया है, जहा पर  इस स्मार्टफोन की कीमत MRY 899 (लगभग 13,999 रुपए) बताई जा रही है. हालांकि यह नहीं बताया गया है कि यह कब लांच होगा.

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.3-इंच का एचडी (720 पिक्सल) डिसप्ले दिए जाने के साथ स्नैपड्रैगन 425 SoC प्रोसेसर, 3जीबी रैम, 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है. फोटोग्राफी के लिए इसमें  16-मेगापिक्सल सेल्फी शूटर दिए जाने के साथ  Zenfone 4 Selfie Lite स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 16-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जा सकता है. पावर बैकअप के लिए इसमें  4,120एमएएच की बैटरी दी जा सकती है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

LENOVO K8 Note स्मार्टफोन आज फिर सेल के लिए हुआ उपलब्ध

इन खूबियों के चलते Lamborghini अल्फ़ा वन स्मार्टफोन की कीमत 1.57 लाख

Meizu ने लांच किया M6 NOTE स्मार्टफोन

Swipe ने लांच किया 2,999 रुपए की कीमत में नया 4G स्मार्टफोन

Nuu Mobile ने भारत में लांच किये चार नए 4G स्मार्टफोन, जाने क्या है इसमें खास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -