जहां 100 भाजपाई मिल जाते है वहां ऐसे होती है मस्ती
जहां 100 भाजपाई मिल जाते है वहां ऐसे होती है मस्ती
Share:

नई दिल्ली: कहते है जहां चार यार मिल जाए वहां मस्ती खुद ब खुद शुरु हो जाती है। बीते दिनों ऐसा ही हुआ एक फ्लाइट में, जब बीजेपी के 100 नेता एक ही फ्लाइट में सवार हो गए। ये सभी असम में मुख्यमंत्री पद की शपथ ले रहे सर्बानंद सोनोवाल के कार्यक्रम में पहुंचे थे।

दिल्ली से एयर इंडिया की स्पेशल फ्लाइट से ये सभी गुवाहाटी पहुंचे। कैबिनेट मिनिस्टर्स बिजनेस क्लास में तो जूनियर नेता इकोनॉमी क्लास में बैठ हुए थे। रेल मंत्रई शउऱएश प्रभु एक छोटा सा ब्रीफकेस लिए सवार हुए, तो बीसीसीआई के नए अध्यक्ष अनुराग ठाकुर एक पेपर लेकर ही सवार हो गए।

बंगाल से सांसद बाबुल सुप्रियो खासे पॉपुलर सिंगर भी हैं। प्लेन के टेक ऑफ करने से पहले इंजन के शोर के बीच कई मिनिस्टर्स फोन पर बातें करते दिखे। प्लेन ने जैसे ही टेक ऑफ किया तो ये मंत्री बातों में मशगूल हो गए। बाबुल सीनियर लीडर रामलाला से गुफ्त गू कर रहे थे।

बेंगलुरु से सांसद अनंत कुमार से किसी ने पूछा कि कर्नाटक से राज्यसभा कौन जाएगा। अनंत ने निर्मला सीतारमण की तरफ देखा और पूछा, आप राज्यसभा में जाएंगी या वेंकैया जी? इसी दौरान किसी ने बाबुल से गाना गाने के लिए कहा लेकिन वो चुपचाप अपनी सीट पर जाकर सो गए।

एंटरटेन किया कैलाश विजयवर्गीय ने। उन्होंने अपने होम स्टेट के मंत्रियों की मिमिक्री दिखाई। इस पूरी यात्रा में जाने से लेकर आने तक प्रबु ट्विटर पर ही बिजी रहे। समारोह में नरेंद्र मोदी, लालकृष्ण आडवाणी, अमित शाह समेत बीजेपी के बड़े नेता पहुंचे थे। 14 सीएम समेत 100 से ज्यादा वीवीआईपी थे।

मुख्यमंत्रियों में गुजरात से आनंदीबेन पटेल, राजस्थान से वसुंधरा राजे, महाराष्ट्र के देवेंद्र फडणवीस, मध्य प्रदेश से शिवराज सिंह चौहान, छत्तीसगढ़ से रमन सिंह, गोवा से लक्ष्मीकांत पारसेकर, आंध्र के चंद्रबाबू नायडू, पंजाब से प्रकाश सिंह बादल पहुंचे थे। प्रोग्राम में असम के पूर्व सीएम तरुण गोगोई भी नजर आए थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -