मणिपुर में भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद, असम राइफल्स ने दी जानकारी
मणिपुर में भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद, असम राइफल्स ने दी जानकारी
Share:

गुवाहाटी: असम राइफल्स ने मणिपुर के इम्फाल जिले के अंतर्गत आने वाले तमोंगबंग गांव से एक AK-47, दो सीएमजी, दो 0.32mm पिस्टल, दो 0.22mm पिस्टल,  असॉर्टिड मैगजीन, छत्तीस राउंड और विस्फोटक मिला है. असम राइफल्स ने ट्वीट के माध्यम से इस संबंध में जानकारी दी है. इससे पहले सुरक्षाबलों ने मोरेह टाउन से KNA (SoO ग्रुप) के एक कैडर को गिरफ्तार किया है और एक अलग ऑपरेशन में मणिपुर के मोरेह जिले में BP-76 के पास एक 9mm पिस्टल, दो चीनी हैंड ग्रेनेड और असॉर्टिड गोला-बारूद बरामद किया गया था.

इसके साथ ही कुछ दिन पहले मणिपुर के कंगपोकपी जिले के एक गांव में कथित तौर पर असम राइफल्स के एक जवान की गोली से एक शख्स की मौत होने से आक्रोशित स्थानीय लोगों की एक भीड़ ने असम राइफल्स के दो वाहनों को आग के हवाले कर अर्धसैनिक बल (Paramilitary Forces) के कैंप को क्षतिग्रस्त कर दिया था. लोगों की भीड़ ने असम राइफल्स के दो वाहनों को आग के हवाले कर दिया है, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए.

स्थानीय निवासियों ने बताया कि ये घटना कांगपोकपी जिला मुख्यालय से लगभग 50 किलोमीटर दूर पश्चिम में चलवा गांव में हुई. जवान की गोली लगने से जिस शख्स की मौत हुई है, उसकी शिनाख्त जिले के चलवा गांव (Chalwa Village) के 29 वर्षीय दिहाड़ी श्रमिक मंगबोलाल लहौवम के रूप में हुई. स्थानीय लोगों ने कहा कि वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया और बाद में उसकी मौत हो गई थी.

ममता सरकार को सुप्रीम कोर्ट ने हड़काया, कहा- बंगाल में फ़ौरन लागू करें केंद्र की ये योजना

झटका! मात्र 12 दिनों में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आया भारी उछाल, जानिए आज क्या है भाव

TCS के कर्मचारियों को कब तक मिलेगा वर्क फ्रॉम होम ? चेयरमैन चंद्रशेखरन ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -