भयानक हादसा: यूट्यूब की शूटिंग ख़त्म करके लौट रहा था समूह, रास्ते में हुआ हादसे का शिकार

गुवाहाटी: असम के दरांग जिले में रविवार को एक सड़क हादसे में 13 वर्षीय नाबालिग लड़की समेत कम से कम 5 लोगों की जान चली गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए. पुलिस के अनुसार हादसे में 5 लोगों की घटनास्थल पर ही जान चली गई और तीन अन्य जख्मी हो गए. यह घटना राष्ट्रीय राजमार्ग-15 पर दरांग जिले के डलगांव थाना क्षेत्र के बेसीमारी क्षेत्र में हुई जहां एक मारुति स्विफ्ट डिजायर कार और ट्रक की आमने-सामने की भीषड़ भिड़ंत हो गई.

दरांग जिले के एक पुलिस अधिकारी ने बोला है कि पंजीकरण संख्या AS-07G-6794 वाली कार तेजपुर की ओर से मंगलदोई की तरफ  जा रही थी और पंजीकरण संख्या AS-23CC-1002 वाला ट्रक विपरीत दिशा से चला आ रहा था. इस बीच दोनों में टक्कर हो गई. जहां इस बारें में उन्होंने आगे कहा है कि कार में यात्रा कर रहे पांच लोगों की मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि कार के तीन अन्य यात्री भी घटना में गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घायलों को मंगलदोई सिविल अस्पताल ले जाया गया और बाद में उन्हें गुवाहाटी रेफर कर दिया गया.

मिली जानकारी के अनुसार मृतकों की पहचान फरीदुल इस्लाम, आजाद अली, इब्राहिम अली, मंजुवारा बेगम और सानिया अख्तर के रूप में की जा चुकी है और वे दरांग जिले के रहने वाले है. स्थानीय लोगों के मुताबिक, यह ग्रुप सानिया अख्तर के एक यूट्यूब चैनल के वीडियो शूट के लिए दरांग जिले के रोवटा इलाके में गया था और यह घटना बेसिमारी क्षेत्र में उस वक़्त हो गई जब ग्रुप वापस लौट रहा था.

अफगानिस्तान की बेटी ने 'रामलला' के लिए भेजा जल, सीएम योगी ने अयोध्या में किया अभिषेक

सीएम योगी ने मुहम्मद अली जिन्ना का महिमामंडन करने के लिए अखिलेश यादव से माफी की मांग की

सीएम चन्नी ने रेत खनन, नशीली दवाओं से निपटने के लिए किया ये बड़ा एलान

- Sponsored Advert -

Most Popular