इन फिल्मों से अपना करियर चमकाती हुई दिखाई देगी तापसी पन्नू
इन फिल्मों से अपना करियर चमकाती हुई दिखाई देगी तापसी पन्नू
Share:

बॉलीवुड और साउथ मूवी इंडस्ट्री की लोकप्रिय अदाकाराओं में से एक तापसी पन्नू 1 अगस्त यानि आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही है। बता दें कि अभिनेत्री तापसी ने साउथ में तहलका मचाने के उपरांत मूवी 'चश्मे बद्दूर' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर दी थी। इस मूवी के उपरांत तापसी ने बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक मूवीज की हैं। तापसी पन्नू के जन्मदिन के खास अवसर पर आज हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में तापसी की अपकमिंग मूवीज के बारे में जानकारी देने जा रहे है। आने वाले दिनों में तापसी पन्नू इन फिल्मों के जरिए बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है।

एलियन (Alien): पैन इंडिया फिल्म्स की साइंस फिक्शन 'एलियन' का निर्देशन बरथ नीलकंठन के द्वारा किया जा रहा है। ये मूवी बेहद दिलचस्प हो सकती है।

ब्लर (Blurr): अजय बहल के निर्देशन में बनी रही तापसी पन्नू की 'ब्लर' में गुलशन देवैया अहम किरदार में नजर आने वाले है। ये हॉरर थ्रिलर मूवी है।

दोबारा (Dobaaraa): अनुराग कश्यप की 2:12 (दोबारा) का ट्रेलर बीते दिनों ही मेकर्स ने भी पेश कर दिया है। खबरों का कहना है कि इस मूवी ट्रेलर में तापसी पन्नू एकदम अनोखे अंदाज में दिखाई दे रही है। मूवी अगस्त के माह में ही रिलीज की जाने वाली है।

डंकी (Dunki): बता दें कि तापसी पन्नू ने मूवी 'डंकी' के लिए पहली बार शाहरुख खान के साथ हाथ मिला लिया है। वहीं इस मूवी  का निर्देशन राजू हिरानी कर रहे हैं।

इस वजह से मर जाना चाहती थी मृणाल ठाकुर

ट्रोलर्स पर भड़कीं सुष्मिता, दिया मुंहतोड़ जवाब

सलमान खान को मिला हथियार रखने का लाइसेंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -