Asia Cup Live: इंडिया को जीत के लिए 82 रनों का टारगेट
Asia Cup Live: इंडिया को जीत के लिए 82 रनों का टारगेट
Share:

मीरपुर: भारत की शानदार गेंदबाजी के आगे एशिया कप के अपने आखिरी मुकाबले में यूएई ने भारत के सामने 82 रनों का कमजोर लक्ष्य रखा। यूएई की टीम निर्धारित 20 ओवर में मात्र 9 विकेट खोकर 81 रन ही बना सकी। एशिया कप के इस मैच में टॉस जीतकर बैटिंग करने उतरी यूएई की टीम भारतीय गेंदबाजों के आगे संघर्ष करती नजर आई। उसके शुरुआती 2 विकेट मात्र 2 रन पर ही गिर गए थे.

शमीम अनवर को छोड़ दें तो कोई भी बल्‍लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाया। हालांकि कुछ छोटी-छोटी साझेदारी जरूर हुई लेकिन वह भारत को चुनौती देने के लिए काफी नहीं थी। भारत की तरफ से जसप्रीम बुम्रा ने दो जबकि युवराज, नेगी, पांडेय और भुवनेश्‍वर कुमार को एक-एक विकेट मिला.

इससे पहले आखिरी मुकाबले में यूएई की टीम ने टॉस जीतकर भारत को पहले गेंदबाजी करने का न्यौता दिया है। भारत ने इस मुकाबले में आशीष नेहरा, आर अश्विन और रविंद्र जड़ेजा को आराम दिया है। उनकी जगह भुवनेश्वर कुमार, पवन नेगी और हरभजन सिंह को टीम में शामिल किया है। भारत ने अपने शुरुआती तीन मुकाबले जीतकर फाइनल में पहले ही प्रवेश कर लिया है, जबकि यूएई को पहले मैच में श्रीलंका (14 रन), दूसरे में बांग्लादेश (51 रन) और तीसरे में पाकिस्तान (7 विकेट) से शिकस्त का सामना करना पड़ा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -