Live IND vs SL: श्रीलंका ने भारत को दिया 139 रनों का लक्ष्य
Live IND vs SL: श्रीलंका ने भारत को दिया 139 रनों का लक्ष्य
Share:

मीरपुर : एशिया कप में आज भारत श्रीलंका से भिड़ेगा. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि भारत व श्रीलंका के बीच में टॉस हो गया है तथा धोनी ने टॉस को जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे एशिया कप के मुकाबले में समाचार लिखे जाने तक भारत ने 7 झटके दे दिए थे। आपको इसके साथ साथ यह भी बता दे कि इस मैच में भारतीय खिलाडी शिखर धवन व रोहित शर्मा भी खेल रहे है. तथा ऐसी चर्चा चल रही थी कि यह दोनों ही क्रिकेटर अपनी चोट के कारण इस मैच से दूर रह सकते है. परन्तु ऐसा नही है यह दोनों खेल रहे है. भारत इस मैच में जीत के साथ फाइनल में जगह बनाना चाहेगा.

भारत ने एशिया कप से पहले श्रीलंका को उसी के घर में 3 T-20 मैचों की श्रृंखला में 2-1 से मात दी थी. भारत का एशिया कप में अब तक का सफर शानदार रहा है, उसने बांग्लादेश और फिर चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ जीत हासिल की है और अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर है. टीम इस समय हर क्षेत्र में शानदार प्रदर्शन कर रही है. हालांकि शिखर धवन और रोहित शर्मा का चोटिल होना चिंता का विषय है.

दोनों के अगले मैच में खेलने पर अभी संशय बना हुआ है. अगर दोनों टीम से बाहर होते हैं तो कप्तान धोनी की मुसीबत बढ़ जाएगी. आप को बता दें कि धवन इससे पहले भी पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेले थे. उनकी जगह अजिंक्य रहाणे ने रोहित के साथ पारी की शुरुआत की थी.यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे शुरू होगा.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -