एशिया कप 2016: भारत की शुरुआत ख़राब लगा तीसरा झटका
एशिया कप 2016: भारत की शुरुआत ख़राब लगा तीसरा झटका
Share:

मीरपुरः टीम इंडिया के लिए यह बहुत ही राहत भरी खबर है कि बांग्लादेश के मीरपुर में एशिया कप 2016 के पहले मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र धोनी भी खेल रहे है. यह मैच प्रारंभ हो चूका है तथा इसमें बांग्लादेश के कप्तान मुर्तजा ने टॉस को जीतकर भारत को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया है. भारतीय टीम में विराट कोहली की वापसी हुई है. भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही और शिखर धवन आउट हो गए, शिखर को अल अमिन हूसैन ने आउट किया, विराट कोहली भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाये आज और 8 रन बनाकर चलते बने, सुरेश रैना भी आज कुछ खास नहीं चले और 13 रन बनाकर लौट गए 

अजिंक्या रहाणे को बाहर बैठना होगा जबकि पवन नेगी हरभजन सिंह को जगह नहीं मिली है. बता दे कि धोनी के इस मैच में खेलने पर असमंजस की स्थिति बनी हुई थी. धोनी को अभी भी थोड़ा बहुत झूकने में दर्द है. लेकिन दौड़ने में उन्हें कोई दिक्कत महसूस नहीं हो रही है.

एशिया महाद्वीप में अगले महीने से होने वाले वर्ल्ड टी20 विश्वकप को ध्यान में रखकर इस बार पहली बार एशिया कप टी20 फॉर्मेट में खेला जा रहा है. जहां भारतीय टीम हाल ही में ऑस्ट्रेलिया का उसके घर में क्लीन स्वीप कर लौटी है वहीं बांग्लादेश टीम ने ज़िम्बाबवे की टीम को कड़ी टक्कर दी.
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -