अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ने के करीब पाक गेंदबाज को अश्विन ने दी शुभकामनाएं
अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ने के करीब पाक गेंदबाज को अश्विन ने दी शुभकामनाएं
Share:

नई दिल्ली : देश में तनाव के माहौल के चलते जहां भारत और पाकिस्तान के क्रिकेटर भड़काऊ बयानबाजी करते हुए नज़र आ रहे है वही हाल ही में सोशल मीडिया पर दो क्रिकेटर के बिच बेहद अच्छी खेल भावना देखने को मिली. यह देखने को मिली है टीम इंडिया के स्टार स्पिनर रविचंद्रन आश्विन और पाक के लेग स्पिनर यासिर शाह के बीच. दरअसल यासीर वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में टेस्ट में अश्विन के सबसे तेज़ 100 विकेट के रिकॉर्ड से 5 विकेट दूर है.

जैसे ही वह 5 विकेट लेंगे तो आश्विन का रिकॉर्ड तोड़ देंगे. जिसके लिए अश्विन ने उन्हें बधाई दी है. बता दे कि अश्विन के 18 टेस्ट में 100 विकेट हे वही यासिर के 16 टेस्ट में 95 विकेट है, ऐसे में 17वे टेस्ट में 5 विकेट लेकर यासिर के पास मौका होगा कि वह अश्विन का रिकॉर्ड तोड़ दे.

वेसे तो सोशल मीडिया पर अश्विन हमेशा से आक्रामक रुख अपनाते है लेकिन इस बार उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर को शुभकामनाए देकर सबका दिल जीत लिया. यासिर ने भी अश्विन का शुक्रिया किया. हाल ही में भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेली गई टेस्ट सीरीज में अश्विन ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन कि बदौलत तीन टेस्ट में 27 विकेट हासिल किए है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -