आशाराम बापू दुष्कर्म मामले में गवाह ने पलटा बयान
आशाराम बापू दुष्कर्म मामले में गवाह ने पलटा बयान
Share:

जोधपुर : आसाराम के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले में एक गवाह बुधवार को अपने बयान से पलट गई और उसने अदालत से कहा कि प्रवचन देने वाले इस व्यक्ति की गतिविधियों के बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है. पीड़ता के वकील प्रमोद वर्मा ने बताया कि सुधा पाठक अदालत में प्रस्तुत हुई और उसने बताया कि वह आसाराम के आश्रम में महज एक कृषि मजदूर थी और उसे उनकी गतिविधियों के बारे में कोई जानकारी नहीं है. वर्मा ने बताया कि यह पूछे जाने पर कि क्या वह (गवाह) डर गई है या दबाव में है, उन्होंने इंकार करते हुए ना में जवाब दिया.

एक किशोरी का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने को लेकर आसाराम 2013 से ही जेल में बंद है. 16 वर्षीय एक लड़की द्वारा पिछले साल 20 अगस्त को उनके खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था. शिकायत में आरोप लगाया गया था कि आसाराम ने यहां आश्रम में उसका यौन उत्पीड़न किया है. बयान दर्ज कराने के लिए सुधा को 1 जुलाई को अदालत में हाजिर होना था. इसके बाद उसने अदालत में एक अर्जी देकर अपनी जान को खतरा होने की बात कही थी.

हालांकि, वर्मा ने कहा कि पाठक का मुकरने से मामले पर कोई नकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ेगा क्योंकि दोनों गवाह राहुल सचान और महेंद्र चावला आसाराम के खिलाफ पहले ही गवाही दे चुके हैं. जांच अधिकारी और मामले में आखिरी गवाह तत्कालीन ACP चंचल मिश्रा कल अदालत में पेश होंगे. गुजरात के सूरत में 2 बहनों के साथ कथित बलात्कार को लेकर भी आसाराम और उनके बेटे के खिलाफ मामला दर्ज है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -