राम मंदिर पर ये क्या बोल गए ओवैसी, BJP को लग सकता है तगड़ा झटका

राम मंदिर पर ये क्या बोल गए ओवैसी, BJP को लग सकता है तगड़ा झटका

 

 

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशवप्रसाद मौर्य द्वारा आज राम मंदिर पर दिए गए बयान ने सियासी रूप धारण कर लिया है. राम मंदिर निर्माण मामले पर मौर्य के बयान से हैदराबाद से सांसद और AIMIM प्रमुख असद्दुद्दीन ओवैसी काफी खफा नजर आए. उनका कहना है कि जब राम मंदिर केस शीर्ष अदालत में है तो उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री कैसे इस तरह की बयानबाजी कर सकते हैं ?

राम मंदिर पर मौर्य का बड़ा बयान, मंदिर निर्माण के लिए हरसंभव प्रयास

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशवप्रसाद मौर्य द्वारा राम मंदिर पर दिए गए बयान की ओवैसी ने निंदा की है. ओवैसी ने कहा है कि एक राज्य सरकार के जिम्मेदार उपमुख्यमंत्री इस तरह के अत्याचारी और अप्रिय कथन करते हैं, जब अयोध्या मामला शीर्ष अदालत में लंबित है, तो उन्हें इस भाषा में बात करने का कोई अधिकार नहीं है. 

क्या अगला कारगिल कराना चाहते हैं इमरान ?

बता दें कि आज राम मंदिर पर बात करते हुए केशवप्रसाद मौर्य ने कहा है कि भगवान श्री राम के मंदिर के निर्माण के लिए हमारी सरकार कानून लाने के लिए भी तैयार है. में पूरा भरोसा है कि इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला जल्द आएगा. राम मंदिर के निर्माण में जो भी बाधाएं हैं, वह पूरी तरह समाप्त होंगीं. या तो इस मामले में फैसला जल्द आ जाएगा या फिर हम बातचीत से मामला सुलझा लेंगे. 

खबरें और भी...

मंत्री होते हुए साइकिल चलाकर बच्चे को जन्म देने अस्पताल पहुंची महिला

शपथ लेते ही इमरान के मंत्री ने अलापा 'कश्मीर' राग

?