आपका कद बढ़ाने के साथ-साथ बनायेगी आपको सेक्सी
आपका कद बढ़ाने के साथ-साथ बनायेगी आपको सेक्सी
Share:

खूबसूरती हाईट से भी देखी जाती है चेहरे के साथ-साथ ये खूबसूरती आपके अच्छी हील्स पर भी डिपेन्ड करती है स्टाइलिश हील्स आपको सेक्सी बना सकती है। अगर आप स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो सिर्फ खूबसूरत ड्रैस और मेकअप ही काफी नहीं है आपको फुटवियर्स के ट्रैंड्स पर भी अपनी पैनी नज़र रखनी होगी। आजकल कलरफुल और बोल्ड लुक वाले स्मार्ट, स्टाइलिश, ट्रैंडी फ्लोरल हाई हील्स ट्रैंड में हैं।

हाई हील्स स्टाइलिश आउटफिट्स के स्मार्ट लुक को ग्लैमरस लुक में तब्दील करती है। इसीलिए फैशन कांशस वुमंस की ये पहली पसंद बन गई हैं। लुई वितां शैनल गुच्ची जिम्मी चू जैसे बड़़े ब्रांड्स ने रेड, ब्लू, पिंक, यलो, रेड, ग्रीन इत्यादि खूबसूरत कलर्स में फ्लोरल प्रिंट्स में हाई हील सैंडल्स पेश की हैं

हाई हील्स आपके अन्दर स्टाइलिश लुक के साथ काॅफिडेंट पर भी असर करता है और साथ ही स्मार्टनैस को निखारती है। चाल को एक अलग अंदाज देती हैं। ट्यूनिक्स, स्कर्ट और वनपीस जैसी कूल समर स्टाइलिश आउटफिट्स के साथ हाई हील्स परफैक्ट कांबिनेशन हैं। हील्स का एक और उपयोग यह भी है कि अगर आपकी हाइट थोड़ी कम है तो आप हील्स पहनकर अपनी हाइट को बढ़ा सकती हैं। हाई हील पहनने से आप लंबी तो लगती ही हैं और साथ ही फिगर स्लिम प्रतीत होता है। जब मिरर में खुद को देखकर आपको खुद पर ही प्यार आने लगे तो यकीनन आत्मविश्वास भी बढ़ता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -