स्कूल की छुट्टी होते ही छात्र ने बोला 'जय श्री राम' तो भड़का मुस्लिम टीचर, कर डाली बेरहमी से पिटाई
स्कूल की छुट्टी होते ही छात्र ने बोला 'जय श्री राम' तो भड़का मुस्लिम टीचर, कर डाली बेरहमी से पिटाई
Share:

शहडोल: मध्य प्रदेश के शहडोल से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक टीचर ने छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी। आरोप है कि स्कूल में छुट्टी के पश्चात् छात्र ने जय श्री राम का नारा लगाया था। यह बात अध्यापक को इतनी नागवार गुजरी कि उसने छात्र की पिटाई कर दी। परिजनों के शिकायत पर पुलिस ने स्कूल के डायरेक्टर और टीचर के खिलाफ FIR दर्ज की तथा दोनों को गिरफ्तार कर लिया। 

घटना बुढ़ार थाना क्षेत्र में संचालित ग्रीन बेल्स प्राइवेट स्कूल की है। सातवी के छात्र ने स्कूल की छुट्टी होने के पश्चात् जय श्री राम नारे लगाने पर स्कूल के अंग्रेजी टीचर अब्दुल वाहिद को ये बात नागवार गुजरी तथा छात्र की पिटाई कर दी। पिटाई से आहत छात्र ने पिटाई की बात अपने परिजनों को बताई। तत्पश्चात, छात्र के परिजन और स्थानीय लोग बुढार थाने पहुंच कर विरोध किया। छात्र की शिकायत पर बुढार पुलिस ने आरोपी अध्यापक एवं स्कूल के डायरेक्टर के खिलाफ धारा 153, 323, 500, 34 और किशोर न्याय अधिनियम की धारा 82 के तहत FIR दर्ज कर ली। 

वही परिजनों का कहना है कि उनके बच्चे को बेरहमी से पीटा गया है। वो पुलिस से गुहार लगाते है कि पुलिस आरोपी अध्यापक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें। बुढ़ार थाना प्रभारी संजय जैसवाल ने बताया कि ग्रीन बेल्स स्कूल में एक अध्यापक के द्वारा छात्र की पिटाई का एक मामला सामने आया है। छात्र का आरोप है कि जय श्री राम बोलने पर उसकी पिटाई कर दी गई है। इस पर पिटाई करने वाले टीचर और स्कूल के डायरेक्टर पर FIR दर्ज की गई है और दोनों को गिरफ्तार किया गया है। मामले की तहकीकात की जा रही है। 

'आज भारत एक महीने में उतने कैशलेस ट्रांसक्शन करता है, जितने अमेरिका में 3 साल में होते हैं..', नाइजीरिया में बोले विदेश मंत्री जयशंकर

घर पर ऐसे तैयार करें जयपुर की मशहूर प्याज की कचौरी, इसे खाने के बाद हर कोई करेगा तारीफ

गणतंत्र दिवस पर नाश्ते में बनाएं तिरंगा इडली, बच्चे भी देख खुश होंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -