विधायक सुरेंद्र सिंह की गिरफ्तारी पर CM केजरीवाल ने किया ट्वीट
विधायक सुरेंद्र सिंह की गिरफ्तारी पर CM केजरीवाल ने किया ट्वीट
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी की है। दरअसल सीएम केजरीवाल द्वारा विधायक कमांडो सुरेंद्र सिंह को गिरफ्तार किए जाने को लेकर अपना विरोध जता रहे थे। इस दौरान उन्होंने ट्विटर पर ट्विट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार ने विधायक कमांडो सुरेंद्र सिंह को गिरफ्तार करवा दिया है। यही नहीं 24 घंटे से भी कम समय में उन्हें जमानत मिल गई दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आखिर क्या हासिल करना चाहते हैं।

सुरेंद्र सिंह को जमानत मिल गई है। सीएम केजरीवाल ने दिल्ली पुलिस पर निशाना साधते हुए यह कहा गया कि उसे राजनीति से प्रेरित हुई इस तरह की कार्रवाईयों से अलग रखना चाहिए। विधायक सुरेंद्र सिंह को न्यायालय ने जमानत पर रिहा कर दिया। मैट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट गोमती मनोचा द्वारा न्यायालय ने दिल्ली छावनी के विधायक के अलावा चालक पंकज और सहायक प्रवीण को 30000 रूपए के निजी मुचलके के साथ इतनी ही राशि की जमानत पर छोड़ने का आदेश दे दिया ।

आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजने को लेकर दरख्वास्त की गई लेकिन इसे खारिज कर दिया गया। इस दौरान कहा गया कि मामले में अपराध के लिए 7 वर्ष से भी ज़्यादा की कैद का प्रावधान नहीं किया गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -