संदीप कुमार की सेक्स सीडी पर बोले केजरीवाल, जो हुआ उसका मुझे दुख है

संदीप कुमार की सेक्स सीडी पर बोले केजरीवाल, जो हुआ उसका मुझे दुख है

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के विधायक और कैबिनेट मंत्री संदीप कुमार को लेकर आई सेक्स की सीडी को लेकर कहा कि जो भी घटनाक्रम हुआ उस पर उन्हें दुख हुआ। उनका कहना था कि यदि आप आदमी पार्टी में इस तरह के लोग आते हैं तो हम जांच करवाते हैं। मगर किसी के माथे पर नहीं लिखा है कि पद मिलने के बाद वह कोई गलत काम करेगा या नहीं।

मगर उन्होंने कहा कि मुझे दुख है। उन्होंने कहा कि आम अदमी पार्टी में किसी भी स्थिति में समझौता नहीं होगा। आप ने अपने नेताओं से ईस्तीफा दिलवाया यह एक उदाहरण है, जबकि आम आदमी पार्टी के अलावा अन्य दल ऐसा नहीं करेगा। उनका कहना था कि मध्यप्रदेश, राजस्थान छत्तीसगढ़, गुजरात के मुख्यमंत्रियों और पूर्व मुख्यमंत्रियों ने लाभ पाने का प्रयास किया है, केवल भाजपा नहीं कांग्रेस के अमरिंदर सिंह का तो स्विस बैंक में पैसा है।

अकाली दल के मजीठिया तो ड्रग्स के धंधे में जुड़े हैं, जबकि आम आदमी पार्टी केवल ऐसी पार्टी है जो भ्रष्टाचार नहीं करते हैं और भ्रष्टाचार सहते भी नहीं हैं। दिल्लीे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यदि इस तरह की हरकत फिर पार्टी में हुई तो उसे बक्शा नहीं जाएगा। यदि मैं भी कोई गलत कार्य करूंगा तो मुझ पर भी कार्रवाई होगी और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया गलत कार्य करेंगे तो उन्हें भी बक्शा नहीं जाएगा।

पत्नी के पैर छूने वाले AAP मंत्री सेक्स स्केंडल में फंसे, केजरीवाल ने पार्टी से किया बेदखल