केजरी ने भेजा पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी को समन
केजरी ने भेजा पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी को समन
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली में एक बार फिर पुलिस और राज्य सरकार के बीच ठनती नज़र आ रही है। दरअसल हाल ही में मीनाक्षी की हत्या के मामले में जिस तरह से माहौल गर्मा गया और राजनीतिक रूप से केंद्र और राज्य एक दूसरे को जिम्मेदार ठहराते रहे। ऐसे में आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल लिया है। माना जा रहा है कि इसके माध्यम से आप अपने साथ किए गए दमनकारी व्यवहार का विरोध करना चाहता है।

जी हां, जहां आप की यूथ इकाई द्वारा पुलिस मुख्यालय के सामने उग्र प्रदर्शन किया गया वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा पुलिस कमिश्नर द्वारा बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर समन जारी किया गया है। इस दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि पुलिस आयुक्त बीएस बस्सी को हाजिर होने के निर्देश दिल्ली के मुख्यमंत्री ने दिए हैं। निर्देश के तहत पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी को समन जारी किया गया है।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मृतका मीनाक्षी के परिजन से मुलाकात की थी। इसके बाद उन्होंने पुलिस को मामले के लिए जिम्मेदार ठहराया गया था।  इस मामले में भी अब राजनीति गर्मा गई है। अबभाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष पीडि़ता के परिजन से मिलने पहुंचे। उन्होंने परिवार के सदस्यों से भेंटकर इस घटना पर दुख जताया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -