गोवा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी कर रही अपनी तैयारी

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी गोवा में होने वाले वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लगी हुई है. इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 2 दिन के गोवा दौरे पर गए हुए हैं. ऐसे में उन्होंने वहां के मछुआरों से भी भेंट की. इस दौरान उन्होंने कहा कि गोवा में ड्रग्स के विरूद्ध अभियान प्रारंभ करना है, इसकी तैयारी भी कर ली गई है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का फोटो वायरल हो गया. इस दौरान ट्विटर पर ट्विट करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर कुछ अलग तरह की टिप्पणियां की जा रही हैं।

इस मामले में दिल्ली के मु ख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि आम आदमी पार्टी अपनी तैयारी कर रही है. यही नहीं पार्टी यहां अच्छा जनाधार बनाएगी इसके साथ ही विधानसभा में पार्टी के पास 40 से 35 सीटें होंगी. सीएम केजरीवाल ने विभिन्न राज्यों में जानेकी तैयारी भी कर ली है।

यहां पर आगामी वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर 13 दिन के प्लान के अनुसार 28 जून से 29 जून को अभियान चलाया जाएगा. जिसमें सीएम केजरीवाल भी भागीदारी करेंगे। हालांकि गोवा में भाजपा को हराना इतना आसान नहीं होगा. इसे लेकर आम आदमी पार्टी अपनी तैयारी करने में लगी है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -