पाकिस्तानी ट्विटर के हेश टैग पर टॉप ट्रेंड कर रहे अरविन्द केजरीवाल
पाकिस्तानी ट्विटर के हेश टैग पर टॉप ट्रेंड कर रहे अरविन्द केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने जब से पीएम मोदी से सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे हैं, तब से भले ही देश में उनका विरोध हो रहा हो, लेकिन पाकिस्तानी ट्विटर पर उन्हें खूब लाइक किया जा रहा है.ट्विटर पर केजरीवाल के लिए बना हैशटैग टॉप ट्रेंड कर रहा है.

बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने जब से पीएम मोदी से सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत माँगा तब से पाकिस्तान के लोग उनको दिल और दिमाग से उतारने को तैयार ही नहीं है. पाकिस्तान में टिवटर पर इन दिनों केजरीवाल के खूब चर्चे हैं. हैशटैग ‘पाक स्टैंड्स विद केजरीवाल’ टिवटर पर टॉप ट्रेंड कर रहा है.  पाकिस्तान में लोग केजरीवाल के बयान से खासे खुश नज़र आ रहे हैं. वहीँ केजरीवाल का भारत में जबर्दस्त विरोध हो रहा है.

पाकिस्तान के ट्विटर पर अरविंद केजरीवाल के लिए की गई कुछ टिप्पणियों की बानगी देखिए -एक ट्विटर यूजर्स ने लिखा ‘अगर पाकिस्तान में चुनाव हो जाए तो आप को नवाज शरीफ, इमरान खान से ज्यादा सीटें मिल जाएंगी.’ वहीँ एक अन्य यूजर्स ने केजरीवाल के सिर पर पाकिस्तानी निशान वाली टोपी पहना दी है तो किसी ने उन्हें हाफिज सईद का लुक दे दिया है, कोई उन्हें पाकिस्तानी सेना के चीफ राहिल शरीफ के तौर पर पेश कर रहा है.

मुनि तरूण सागर ने किया केजरीवाल का विरोध कहा, डायन भी एक घर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -