VIDEO : केजरीवाल के जन्मदिन पर देखिए ये धांसू वीडियो, नही रूकेगी आपकी हंसी

देश की राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज अपने जीवन के 50 वर्ष पूर्ण कर लिए हैं. दिल्ली के मुखिया केजरीवाल ने अपने जीवन में राजनीति में काफी कुछ हासिल किया है. उनका आम से ख़ास बनने तक का सफर काफी संघर्ष भरा रहा है. लेकिन इसके बावजूद वे आज भी एक आम आदमी के रूप में देश और दिल्ली की जनता के बीच खड़े रहते हैं. कई बार हमेशा साधारण से रहने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री यानी अरविंद केजरीवाल को वादों का सामना भी करना पड़ा.

अरविंद केजरीवाल फ़िलहाल की विवादों से घिरे हुए है. वहीं एक बार चुनाव प्रचार के दौरान उन्हें एक शख़्स ने जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. आप वीडियो में देख सकते है कि केजरीवाल एक गाड़ी पर सवार है और इस दौरान उन पर फूल-मालाओं की बौछार हो रही है. लोग उन्हें एक के बाद एक माला पहना रहे हैं, इस दौरान एक शख़्स उन्हें माला पहनने आता है और वह इस दौरान अरविंद केजरीवाल पर एक जोरदार थप्पड़ जड़ देता है. यकीनन आप इस वीडियो को देख कर लोट-पोट हो जाएंगे. 

अरविंद केजरीवाल ने एक बार इस पर बात भी की थी, जहां वे हंसते हुए कहते है कि ये तो बिलकुल समझ के परे हैं. वहीं एक वीडियो में अरविंद केजरीवाल काफी अजीब बातें करते हुए दिखई दे रहे हैं. वे कहते है कि हम छोटे लोग हैं, हम मामूली लोग हैं, हमारे पास नहीं है, हम आम आदमी हैं.  

खबरें और भी...

अरविंद केजरीवाल जन्मदिन विशेष: आम आदमी से मुख्यमंत्री बनने तक का सफर

जन्मदिन विशेष : केजरीवाल की आम से 'आप' बनने की कहानी....

AAP नहीं बनेगी किसी महागठबंधन का हिस्सा : अरविंद केजरीवाल

?