अरुण जेटली ने राज्य सभा सदस्य की शपथ ली

Apr 15 2018 12:10 PM
अरुण जेटली ने राज्य सभा सदस्य की शपथ ली

नई दिल्ली : केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने आज रविवार को राज्यसभा सदस्य के रूप में शपथ ले ली . यह शपथ राज्यसभा के सभापति और उप- राष्ट्रपति वेंकैया नायडू के कक्ष में दिलाई गई. इस बारे में वित्त मंत्रालय ने ट्वीट कर आज शपथ लेने की जानकारी पहले ही दे दी थी.

बता दें कि केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली इन दिनों किडनी का इलाज करा रहे हैं.जेटली की बीमारी को देखते हुए ही यह विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस मौके पर विपक्ष के गुलाम नबी आज़ाद के अलावा कई विपक्षी और सत्ता पक्ष के नेता मौजूद थे. इसके पूर्व वित्त मंत्रालय ने अपने ट्वीट में कहा था, कि केंद्रीय वित्त व कंपनी मामलों के मंत्री अरुण जेटली 15 अप्रैल 2018 को राज्यसभा सदस्य के रूप में शपथ लेंगे. राज्यसभा सभापति वेंकैया नायडू अपने चैंबर में जेटली को शपथ दिलाएंगे.

गौरतलब है कि 65 वर्षीय केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की किडनी ख़राब हो गई है . पिछले दिनों उनकी एम्स में डायलिलिस की गई थी.सूत्रों ने कहा कि वह चिकित्सकों की निगरानी में हैं और जल्द उनकी किडनी बदली जाएगी. कहा जा रहा है कि अपोलो अस्पताल के नेफ्रोलॉजिस्ट डॉ. संदीप गुलेरिया उनकी सर्जरी कर सकते हैं, जो एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया के भाई हैं. रणदीप गुलेरिया और अरुण जेटली पारिवारिक मित्र हैं.

यह भी देखें

विधान परिषद् चुनाव : बीएसपी को मिला सपा का एक सीट पर समर्थन

रिटायर सांसदों के लिए मेरा दफ्तर हमेशा खुला है: पीएम मोदी