जेटली ने किया राहुल पर हमला, बोले- विदेश में पीएम कहां, कम से कम पता तो होता है

Apr 30 2015 10:30 PM
जेटली ने किया राहुल पर हमला, बोले- विदेश में पीएम कहां, कम से कम पता तो होता है

नई दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर गुरुवार को वित्त मंत्री अरुण जेटली ने लोकसभा में जमकर हमला किया। राहुल गांधी द्वारा मोदी के विदेश दौरों पर सवाल उठाए जाने को लेकर जेटली ने कहा, ''मोदी विदेश दौरे पर कहां रहते हैं, कम से कम हमें यह मालूम होता है।'' दरअसल, राहुल द्वारा 59 दिनों की छुट्टी पर जाने को लेकर वित्त मंत्री ने यह चुटकी ली। राहुल गांधी के छुट्टी पर जाने को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थी।

कांग्रेस भी उस दौरान यह बताने में नाकाम रही कि राहुल कहां गए थे? कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था। मोदी के विदेश दौरों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा था, ''लगता है पीएम इंडिया के दौरे पर हैं, उन्हें पंजाब के दौरे पर भी जाना चाहिए।'' राहुल गांधी ने मोदी सरकार को "सूट-बूट" वाली सरकार कहा था। इस पर जेटली ने कहा, ''यह सूट-बूट की नहीं, बल्कि सूझ-बूझ की सरकार है।''

उन्होने कहा कि उनकी सरकार जनभावनाओं का ख्याल रखते हुए कॉमनसेंस के साथ काम करती है। गौरतलब है कि पिछले दिनों हुए बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि के बाद किसानों द्वारा आत्महत्या करने और लैंड बिल के मामले पर केंद्र सरकार को विपक्ष के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। कांग्रेस इस विरोध की अगुवाई करते हुए राहुल के नेतृत्व में लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रही है। कांग्रेस लैंड बिल में किए गए मोदी सरकार के संसोधनों को वापस लिए जाने की मांग रही है।