जेटली ने मीडिया को लताड़ा, कहा- समय के साथ बदले
जेटली ने मीडिया को लताड़ा, कहा- समय के साथ बदले
Share:

नई दिल्ली। केन्द्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली ने नोटबंदी को लेकर होने वाली रिपोर्टिंग के मामले में मीडिया को लताड़ा है। उन्होंने कहा है कि पत्रकारों को समय के साथ बदलने की जरूरत है। वित्त मंत्री इस बात से नाराज है कि मीडिया ने नोटबंदी के बाद से केवल लोगों की परेशानी को ही उजागर किया है, जबकि मीडिया को सामाजिक और आर्थिक पक्ष पर भी ध्यान देना था।

जेटली ने कहा कि देश के पत्रकार हर परिस्थिति का सिर्फ स्याह पक्ष देखते हुए उन फैसलों से होने वाले सामाजिक व आर्थिक पक्ष पर ध्यान नहीं देते ।

उन्होंने कहा कि देश की बदलने की रफ्तार के साथ पत्रकार नहीं बदल रहे हैं इसके अलावा वे इन फैसलों के लागू होने वाली दिक्कतों पर भी ध्यान नहीं देते । वित्त मंत्री अरुण जेटली नोटबंदी को लेकर जारी संशय को भी खारिज करते हैं  वे कहते हैं कि बड़े नोटों की बंदी और आगामी 1 अप्रैल से गुड्स एंड सर्विस टैक्स का हटना देशहित में लिया गया बड़ा फैसला हैं।  

यह दोनों फैसले पूरे खेल को बदल कर रख देंगेण् ऐसे में इस फैसले के खिलाफ खड़े राज्यों में निवेश की संभावना को धक्का लगेगा वे 17 सितंबर 2017 तक गुड्स एंड सर्विस टैक्स को लागू करना संवैधानिक अनिवार्यता बताते हैं नोटबंदी पर हो रहे होहल्ला पर वे कहते हैं कि जहां तक पुराने नोटों के बदले जाने का मामला है। नोटबंदी की प्रक्रिया के खत्म हो जाने के बाद इकोनॉमी अपनी रफ्तार में चलने लगेगी टैक्स बेस में बढ़ोत्तरी होगी और जीडीपी में भी सकारात्मक बदलाव आएंगे।   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -