असल दुनिया की तरह ही दिखता है ये Tiny World
असल दुनिया की तरह ही दिखता है ये Tiny World
Share:

एक फोटोग्राफर कई साल लगा देता है तब जा कर कहीं अच्छी तस्वीरें लेने के काबिल बनता है. ऐसी ही बहुत सी तस्वीरें आती हैं जिन्हे आप देख ही सकते हैं कि कितनी खुबसूरत रहती हैं. उसी तरह की हम भी कई सारी तस्वीरें आपको बता चुके हैं जो बेहद ही बेहतरीन होती हैं और काफी आकर्षक भी. आज फिर से हम कुछ बेहतरीन और अनोखा दिखाने जा रहे हैं आपको जिसे देखकर आपका मन भी बाग़ बाग़ हो जायेगा.

इन तस्वीरों में आप देख ही सकते हैं छोटे छोटे सभी लोग दिख रहे हैं. या ये कहें कि ये छोटी सी दुनिया दिखाई दे रही हैं जो काफी क्यूट है. फोटोग्राफर ने इसे क्रिएट करने में दो साल लगे. इस खुबसूरत सी दुनिया को इन्होने "Tiny Wasteland" नाम दिया है. इन फोटोज को देखकर आप भी सोचेंगे कि वाकई खुबसूरत है ये दुनिया जो एकदम असली लगती है. इन तस्वीरों में सब कुछ वैसा ही है जैसा असल में होता है.

इन्होने इस सीरीज में रोज की जिंदगी के पल ही शामिल किये हैं जो काफी खुबसूरत लग रहे हैं. उन्होंने बताया कि उनके काम को फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भी देखा जा सकता है. वहां आपको ऐसी ही बेहतरीन फोटोज देखने को मिलेंगी जिन्हे आपने कभी नहीं देखा होगा.आइये दिखाते हैं ये तस्वीरें.

इजराइल के आर्टिस्ट ने स्मार्ट फ़ोन से कलाकारी, देखते रह जायेंगे..

यहाँ हो रही है जलपरियों की शादी, देखिये फोटोज

इन्होने अपनी Eye Brow को बना दिया ऐसा, अब हंस रही दुनिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -