डेरा सच्चा सौदा प्रेमी रविंद्र गुर्जर ने जेल शौचालय में की आत्महत्या

अंबाला- देश में बहुचर्चित डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को यौन शोषण में सजा के बाद केस से सम्बंधित खबरे लगातार आ रही-रही है. इस केस से सम्बन्धित एक और खबर सामने आयी है. आपको बता दे कि बाबा पर कोर्ट कि सुनवाई के बाद पंचकूला में हुई हिंसक घटनाओं के दौरान कई उपद्रवियों को गिरफ्तार किया गया था. जिसमे से एक आरोपी रविंद्र गुर्जर ने जेल में फांसी लगाकर जान दे दी. सूचना के बाद जेल के अधिकारी मौके पर पहुंचे. साथ ही कोर्ट से ड्यूटी मजिस्ट्रेड भी मौके पर पहुंचे और मामले का संज्ञान में लिया.

गौरतलब है कि मृतक रविंद्र गुर्जर को डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को कोर्ट द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद हुए हंगामे में शामिल था. उसपर हिंसा भड़काने और सरकारी सामन को क्षति पहुंचने का आरोप लगा था. जिसके चलते वह जेल में सजा काट रहा था. बता दे कि रविंद्र जेल में नहाने के लिए गया था. जहा बहुत देर होने के बाद उसके ना लौटने पर डेरा सच्चा सौदा प्रेमी उसके साथी ने उसे ढूंढा तो. उसका शव शौचालय में गमछे से झूलता पाया. घटना की जानकारी मिलने के  बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और सभी पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे.

बता दे कि पुलिस ने रविंद्र सिंह को सेक्टर-4-5 की लाइटों के नजदीक से गिरफ्तार किया था. उसके व अन्य डेरा अनुयायियों के खिलाफ सेक्टर-5 पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था और 27 अगस्त को रविंद्र व उसके साथियों को अंबाला शहर सेंट्रल जेल में लाया गया था.

डेरा प्रमुख को भगाने की साजिश में 5 कमांडो बर्खास्त

बाबा को लेकर मचा बवाल, भाजपा सांसद ने बोले ऐसे बोल

जब लात मारकर तोडा राम रहीम के बैडरूम का दरवाजा, तो अंदर मिला यह सामान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -