राखी सावंत का गिरफ्तारी वारंट जारी, पुलिस को अदालत में पेश करने का हुक्म
राखी सावंत का गिरफ्तारी वारंट जारी, पुलिस को अदालत में पेश करने का हुक्म
Share:

नई दिल्ली : बॉलीवुड की अभिनेत्री और आइटम गर्ल राखी सावंत अपनी अदाकारी से ज्यादा अपनी उल्टी -सीधी बयानबाजी के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं. सुर्ख़ियों में बने रहने का उन्हें बहुत शौक है. ये पहली बार नहीं है जब राखी सावंत विवादों में फंसी हैं.

इससे पहले भी सलमान खान, करण जौहर और कई संवेदनशील मुद्दों पर राखी अपने बयानों से चर्चा में आ गई थी .बता दें कि कुछ समय पहले राखी ने भगवान वाल्मीकि और उनको मानने वालों के खिलाफ अपमानजनक बयानबाजी की थी. अब इस मामले में शिकायत के बाद कोर्ट के आदेश पर राखी सावंत की गिरफ्तारी भी हो सकती है.

गौरतलब है कि बार-बार समन भेजने के बाद भी राखी अदालत में पेश नहीं हुई. इस मामले में सुनवाई के दौरान सबूतों के आधार पर अदालत ने आरोपी राखी सावंत को पेश होने का हुक्म सुनाया था. पिछली सुनवाई पर 9 मार्च को अदालत ने राखी का गिरफ्तारी वारंट जारी करते हुए पुलिस को आरोपी को पकड़कर अदालत में लाने के आदेश दिए थे. इस आदेश का पालन करते हुए थाना सलेमटाबरी की पुलिस ने एक टीम को मुंबई रवाना किया है.

शिकायतकर्ता एडवोकेट नरिंदर आदिया ने कहा कि आरोपी चाहे कितना ताकतवर हो, लेकिन कानून से नहीं बच सकता. आदिया को यकीन है कि अदालत आरोपी राखी सावंत को अदालत में पेश करवाएगी. जबकि वरिष्ठ वकील मलविंदर सिंह घुम्मन ने कहा कि कानून सबके लिए बराबर है, पुलिस को अदालत के आदेश का पालन करना ही होगा.

यह भी देखें 

अपनी शादी ना होने को लेकर इन्हें जिम्मेदार बताती है राखी सावंत

69 साल की राखी ने गुलजार के साथ ऐसे खेली होली

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -