सड़क हादसे में 16 की मौत और 30 लोग घायल
सड़क हादसे में 16 की मौत और 30 लोग घायल
Share:

पंजाब: नवांशहर के पास एक बस दुर्घटना में करीब 15 लोगों की मौत हो गई और 20 लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार एक निजी बस अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई, पुलिस के एक अधिकारी स्नेहदीप शर्मा से मिली जानकारी के अनुसार ये बस नवांशहर से जालंधर जा रही थी। तभी रास्ते में एक मोड पर बस अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई।ट्रक बस की भिड़ंत में एक की मौत, 1 दर्जन घायल. रीवा से कटनी जा रही तिवारी कोच की यात्री बस घुनवारा के पास हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में बस चालक की मौत हो गई। वहीं एक दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी हो गए है।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सिविल अस्पताल मैहर और कटनी जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मिली जानकारी के मुताबिक बस क्रमांक एमपी 17 पी 0711 का चालक राम नारायण तिवारी पिता वीपी तिवारी 39 वर्ष निवासी पडऱा रीवा से कटनी बस लेकर जा रहा था। जहां घुनवारा पुलिया पार करने के बाद चालक बस को रोककर यात्रियों को उतारने लगा था।

तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचएच 0354 ने बस के दाहिने हिस्से में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बस के परचक्खे उड़ गए। यह घटना सुबह 11 बजे की बताई जा रही है। हादसे का शिकार बस चालक अपनी सीट पर फंसा था।जिसे काफी महमत से निकाला के बाद उसे उपचार के लिए अस्पताल मैहर ले जाते समय रास्ते में राम नारायण की मौत हो गई। हादसे में घायल 8 यात्रियों को सिविल अस्पताल मैहर पहुंचाया गया। दुर्घटना के उस समय बस में कुल 35 लोग सवार थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -