श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन-जाह्नवी के रिश्ते में हुआ भारी बदलाव, स्टार्स ने खुद किया खुलासा

मनोरंजन जगत की मशहूर दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन के पश्चात् अर्जुन कपूर ने जाह्नवी कपूर एवं खुशी कपूर का पूरा समर्थन किया था। वह दुख के समय में हमेशा उनके साथ रहे। इतना ही नहीं, आज भी यदि कोई भी दोनों बहनों को ट्रोल करता है तो अर्जुन उनको जमकर लताड़ लगा देते हैं। कई इंटरव्यूज में अर्जुन, जाह्नवी एवं खुशी को लेकर चर्चा कर चुके हैं।

वही हाल ही में अर्जुन एवं जाह्नवी ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट के समय दोनों ने एक-दूसरे के साथ अपने बॉन्ड को लेकर चर्चा की है। दोनों ने बताया कि वक़्त के साथ दोनों का रिश्ता परिवर्तित हो गया है। अर्जुन ने पहले जाह्नवी एवं खुशी के साथ अपने रिलेशन को लेकर बताया, ‘पहले हम मिलते थे, मगर बातें नहीं होती थी। हमारे बीच चुप्पी होती थी।’ वहीं जाह्नवी ने बताया, ‘मैंने अपनी फैमिली से काफी कुछ सीखा है। हमारे एक ही पिता है। हमारे भीतर एक ही खून है तथा ये हमसे कोई नहीं छीन सकता।’

जाह्नवी ने कहा कि अर्जुन एवं अंशुला के साथ होने से वह सुरक्षित फील करती हैं। जाह्नवी ने बताया, ‘अर्जुन भाई एवं अंशुला दीदी के साथ रहने से मैं बेहद सहज महसूस करती हूं। मैं प्रतिदिन उठती हूं तो मुझे पता है कि मेरे पास इन दोनों का सपोर्ट है।’ इससे पूर्व एक इंटरव्यू में अर्जुन ने बताया था कि अभी भी सब देख रहे हैं तथा चीजों को हैंडल करने का प्रयास कर रहे हैं। अर्जुन ने बताया था, ‘यदि मैं ये बोलू कि हम परफेक्ट परिवार हैं तो ये गलत होगा। हम अभी भी अलग परिवार हैं तथा प्रयास कर रहे हैं एक-दूसरे के साथ मिलने की। जब भी हम साथ होते हैं तो बहुत मस्ती करते हैं, मगर हम एक ही इकाई हैं ये मैं नहीं बोलूंगा। 

कर्नाटक में अगले सप्ताह हो सकता है मंत्रिमंडल विस्तार

राज कुंद्रा मामले में ‘नैंसी भाभी' ने किया बड़ा खुलासा, कहा- राज के ऐप के लिए बनती थी...

बड़ी खबर! अब सोनू सूद करेंगे भारत की स्पेशल एथलीट टीम को लीड, बने ब्रांड एम्बेसडर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -