चमत्कारी सुपारी दूर कर सकती है पैसो की तंगी
चमत्कारी सुपारी दूर कर सकती है पैसो की तंगी
Share:

सुपारी का इस्तेमाल अक्सर लोग माउथ फ्रेशनर के रूप में करते है.पान के साथ भी सुपारी को लपेटकर खाया जाता है.लेकिन क्या आप जानते है की सुपारी के कुछ ऐसे उपाय है जिनको इस्तेमाल करने से अपने जीवन की कई समस्याओ से छुटकारा पा सकते है और साथ ही धनवान भी बन सकते हैं. 

1-अगर आपका कोई काम बनते बनते  रह जाता है तो गणेश चतुर्थी के दिन ऐसे गणेशा जी की पूजा करे जिनकी सूंड दाईं ओर मुड़ी हुई हो.ऐसे गणेशजी की स्थापना करके इनकी लौंग और सुपारी से पूजा करें. अगर आपको किसी कार्य में लगातार असफलता मिल रही है तो जब भी उस कार्य को करने जाये तो एक लौंग और सुपारी अपने पास रख लिया करें.और काम के समय लौंग को अपने मुंह में रख लें और उसे चूसें.और सुपारी को घर आने के बाद वापस गणेशजी के फोटो के सामने रख दें.ऐसा करने से आपका रुका हुआ काम बहुत जल्दी हो जायेगा.

2-माँ लक्ष्मी की पूजा में सुपारी को लाल रंग के धागे से बांधकर उसकी अक्षत, कुमकुम, पुष्प आदि पूजा करें,अब इस पूजा की हुई सुपारी को अपनी तिजोरी में रख दे.ऐसा करने से आपकी तिजोरी कभी भी खाली नहीं रहेगी

3-हमारे धर्मशास्त्रों में बताया गया है की अगर आप सुपारी की विधिवत पूजा करते है तो यह चमत्कारी हो जाती है.अगर आप इस चमत्कारी सुपारी को हमेशा अपने पास रखते है तो इससे आपके जीवन में कभी भी पैसों की तंगी नहीं रहती है.

 

धन की प्राप्ति के लिए शिव पूजा में करे अलसी के फूलो का प्रयोग

सावन के महीने में भूल कर भी ना करे ये चीजे

इन तरीको से करे शमी के पत्तो से शिवजी की पूजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -