क्या आप भी चाह रहे है MARUTI की ये शानदार कार, जानिए क्या है इसकी कीमत
क्या आप भी चाह रहे है MARUTI की ये शानदार कार, जानिए क्या है इसकी कीमत
Share:

यदि आप एक अच्छी हैचबैक कार खरीदना चाह रहे हैं और आपको सेगमेंट में सबसे अधिक बिकने वाले मॉडल्स में से एक मारुति स्विफ्ट नहीं पसंद है, तो ऐसे में मार्केट में ऐसे कई विकल्प मौजूद हैं, इसमें से आप अपने लिए एक बेहतरीन विकल्प चुन सकते हैं. जिसमे हुंडई ग्रैंड आई10 nios इस वक़्त मार्केट में बहुत लोकप्रिय होने लग गई. कंपनी ने हाल ही में इस कार को अपडेट किया है.  तो चलिए जानते है.

कैसी है यह कार?: 2023 हुंडई ग्रैंड आई10 Nios मार्केट में एरा, मैग्ना, स्पोर्ट्ज एग्जीक्यूटिव, स्पोर्टज और एस्टा जैसे 5 ट्रिम लेवल में दी जा रही है. यह कार पोलर व्हाइट, टाइटन ग्रे, टायफुन सिल्वर, स्पार्क ग्रीन, टील ब्लू और​ फिअरी रेड जैसे 6 रंगों में पेश की जा चुकी है, साथ ही जिसमे कुछ ड्यूल टोन कलर ऑप्शंस भी दिए जा रहे है. इसके मैग्ना और स्पोर्ट्ज ट्रिम में CNG का भी विकल्प मौजूद है. इसी साल अपडेटेड वर्जन भी पेश कर दिया गया है. इस कार की एक्स शोरूम कीमत 5.69 लाख रुपये से शुरू होकर 8.47 लाख रुपये तक चलती है. 

पॉवरट्रेन: ग्रैंड आई10 Nio के कार में पॉवर देने के लिए एक 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो 83ps की पावर और 113.8 एनएम का टॉर्क प्रोड्यूस करता है. इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड AMT ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. यह इंजन CNG मोड पर 69 PS की पावर और 95.2 एनएम का टॉर्क जनरेट करने का काम करता है, जिसमें केवल 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का ही एकमात्र विकल्प मिलता है.  

इस कार को लेकर सड़क पर उतरेंगे आप तो जम जाएगी धाक

MARUTI फिर लॉन्च करने जा रही अपनी नई CNG कार, जानिए क्या है इसकी खासियत

शुरू हुई ब्रेजा के CNG मॉडल की बुकिंग, फीचर्स जीत लेंगे आपका दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -